Press "Enter" to skip to content

बिहार: चाउमीन उधार मांगने पर छि’ड़ा वि’वाद, चला दी गो’ली

बिहार: औरंगाबाद जिले में एक चौंका देने वाली घ’टना को अंजाम दिया। महज 5 रूपए के वि’वाद में गो’ली मा’र कर ह’त्या करने का मामला सामने आया हैं। दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के ओबरा प्रखंड के खुदवां थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में चाउमिन विक्रेता पवन कुमार साव की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, घट’ना रविवार की रात करीब आठ बजे की हैं, जब रामनगर गांव निवासी राजेश साव और उनका  पुत्र पवन कुमार गांव में ही ठेला लगाकर चाउमिन का व्यवसाय करता था। इसी दौरान गांव के ही निवासी भूषण यादव के द्वारा उ’धार में चाउमिन की मांग की गई जिसके बाद दोनों में ब’हस हो गई। इसके बाद भूषण यादव अपने घर में गया और हथि’यार लाकर गो’ली चला दी।

chowmein seller shot in dispute of only five rupees bullet touch another  young man people jammed road family members demand compensation - औरंगाबाद:  केवल पांच रुपए के विवाद में चाउमीन विक्रेता को

खबरों के अनुसार, पवन कुमार के सिर में पीछे से गो’ली मा’री गई जबकि अमित कुमार गौरव को गो’ली छू’कर निकली। पवन को गो’ली लगते ही पूरे गांव में भ’गदड़ का माहौ’ल हो गया। घट’ना के बाद आन’न-फा’नन में मौके पर पहुंची खुदवां पुलिस ने घा’यल पवन कुमार को दाउदनगर भिजवाया जहां से उसे पटना रे’फर कर दिया गया।मृतक के चचेरे भाई गुड्डू कुमार ने बताया कि प’टना ले जाने के दौरान अरवल में उसने द’म तो’ड़ दिया। सि’र से काफी खू’न ब’ह जाने की वजह से उसकी हा’लत गं’भीर थी। जिस कारण रास्ते में ही मौ’त हो गई।

उधार चाऊमीन मांगे जाने को लेकर हुई विवाद में गोलीबारी, एक की मौत, एक घायल -  Emaatimes

इधर घा’यल अमित कुमार का इला’ज गांव पर ही किया जा रहा था। स्थानीय लोगों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच कई दिनों से वि’वाद चल रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना के बाद घा’यल युवक को इलाज के लिए ले जाया गया है। आगे की कार्रवा’ई की जा रही है। दाउदनगर एसडीपीओ ने बताया कि घ’टना के संबंध में कार्रवाई करने के लिए थानाध्यक्ष को आदेश दे दिया गया है।

 

Share This Article
More from AURANGABADMore posts in AURANGABAD »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *