Press "Enter" to skip to content

पश्चिम बंगाल: चचेरे भाई ने घर में घुस की, परिवार के चार लोगों की ह’त्या

घटना पश्चिम बंगाल के हुगली का हैं जहां एक गुजराती परिवार का संपत्ति विवाद में चचेरे भाई ने अपने चाचा और भतीजे पर काति’लाना हमला कर दिया। चचेरे भाई ने भाई और भाभी कि तल’वार से गला काट’कर ह’त्या कर दी।गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी वहीं मौ’त हो गई।

West Bengal Love Triangle Murder Case: Gangster Absconding - गैंगस्टर ने  पहले किया अफेयर कंफर्म फिर हत्या के बाद कसाई से करवाए शव के टुकड़े- टुकड़े  | Patrika News

घटना की खबर मिलते ही हुगली ग्रामीण पुलिस के एडिशनल एसपी शिवप्रसाद पात्रों के नेतृत्व में पुलिस की बड़ी टीम घटनास्थल पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया।  इलाज के दौरान ही भाई और भाभी की भी मौ’त हो गई।

जानकारी के अनुसार, हुगली ग्रामीण पुलिस के एसपी अमनदीप ने बताया कि आरोपी योगेश पटेल ने अचानक अपने चचेरे भाई दिनेश पटेल और चचेरी भाभी अनुसुइया पटेल की तल’वार से गला काट’कर ह’त्या कर दी।  इसके बाद उसने अपने चाचा मभजी पटेल और भतीजे भाविक पटेल पर भी काति’लाना ह’मला किया। ग्रामीण पुलिस के एसपी अमनदीप ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद अभियुक्त फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। एसपी ने बताया कि इस खूनी खेल का मुख्य कारण दोनों परिवारों में पिछले कई वर्षों से चला आ रहा संपत्ति विवाद था। खबरों के अनुसार, एक परिवार के चार लोगों के म’र्डर केस में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मुख्य अभियुक्त योगेश पटेल के भाई दीपक पटेल को गिरफ्तार कर लिया।  हुगली ग्रामीण पुलिस के एसपी अमनदीप ने बताया कि पुलिस की जांच में यह तथ्य भी सामने आया कि इस हत्याकांड को सिर्फ योगेश पटेल ने नहीं, बल्कि उसके साथ कुछ और लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश  में जुटी हैं।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from WEST BENGALMore posts in WEST BENGAL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *