Press "Enter" to skip to content

बिहार में सरकारी अधिकारी ने निकाली शराबबंदी की हवा, नशे में बार गर्ल्‍स के साथ अ’श्‍लील हरकतें करते VIDEO VIRAL

बिहार में शराबबंदी के दौरान सरकारी कर्मचारियों ने शराब नहीं पीने की शपथ ली है, लेकिन एक अधिकारी का ऐसा कथित वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बार गर्ल्‍स के साथ शराब पीते व अश्‍लील हरकतें करते नजर आ रहा है. हम वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करते. हम केवल यह बता रहे हैं कि ऐसा एक वीडियो वायरल हो गया है. इस बीच आरोप के घेरे में आए अधिकारी ने इसे गलत व किसी की साजिश करार दिया है.

 

बार गर्ल्‍स के साथ अय्याशी करते व शराब पीते आया नजर

 

बताया जा रहा है कि बिहार के बगहा में पदस्‍थापित प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी (BCO) सतीश शर्मा (Shatish Sharma) का एक कथित वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया है, जिसमें वह बार गर्ल्‍स के साथ अय्याशी करते व शराब पीते नजर आ रहा है. वह अश्‍लील भाषा में बात भी कर रहा है. वीडियो में बीसीओ के साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं, जो पैक्‍स अयक्ष बताए जा रहे हैं.

 

बिहार सीमावर्ती नेपाल का कुछ महीने पहले का वीडियो

बताया जाता है कि वीडियो बिहार सीमावर्ती देश नेपाल का है. वीडियो कुछ महीने पहले का बिहार सीमावर्ती देश नेपाल का है. बिहार के शराबबंदी कानून लागू रहने के कारण राज्‍य से लोग शराब पीने बाहर जाते रहे हैं. बताया जा रहा है कि बीसीओ भी अपने साथियों के साथ शराब पीने नेपाल गया होगा.

सकते में प्रशासन, अभी तक नहीं आया कोई बयान

शराबबंदी वाले राज्‍य के सरकारी अधिकारी के नेपाल जाकर शराब पीने का वीडियो सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कम्‍प मच गया है. हालांकि, इस बाबत अभी तक किसी अधिकारी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

बीसीओ ने बताया किसी दुश्‍मन की साजिश

घटना की बाबत पूछने पर बीसीओ सतीश शर्मा ने कहा कि वे सरकारी कर्मचारी हैं और उन्‍होंने शराब नहीं पीने की शपथ ली है. नेपाल तो उन्‍होंने देखा तक नहीं है. ऐसे में वहां जाकर शराब पीने की बात ही पैदा नहीं होती. उन्‍होंने वीडियो को गलत व किसी दु’श्‍मन की साजिश करार दिया है.

 

(इस खबर को  मुजफ्फरपुर न्यूज़ टीम ने संपादित नहीं किया है. यह जागरण फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Share This Article
More from BAGHAMore posts in BAGHA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *