Press "Enter" to skip to content

CSBC : सि’पाही भर्ती चाल’क की लिखित परी’क्षा 3 ज’नवरी को, 10 दिसंबर से डाउ’लोड करें प्रवेश पत्र

CSBC Bihar Police Constable Driver Recruitment : केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) द्वारा बिहार पुलिस चालक सिपाही के 1722 पदों पर भर्ती के लिए होने लिखित परीक्षा अब 03-01-2021 को आयोजित की जाएगी। सीएसबीसी के लेटेस्ट नोटिफिकेशन के अनुसार ,03 जनवरी 2021 (रविवार) को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक परीक्षा होगी। लेकिन अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर परीक्षा से एक घंटे पूर्व सुबह 9 बजे ही रिपोर्ट करना होगा।

10 दिसंबर से जारी किए जाएंगे प्रवेश पत्र-
केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) के अनुसार, यह परीक्षा पहले 14-10-2020 को निर्धा’रित थी और इ’सके लिए प्रवे’श पत्र जारी कर दि’ए गए थे। अभ्य’र्थी ध्यान रखें पू’र्व में जारी किए गए प्र’वेश पत्र 3 जन’वरी 2021 को होने वाली परी’क्षा के लिए मान्य रहेंगे। यदि अभ्य’र्थी से फिर से अपने प्रवेश पत्र डाउन’लोड करना चाहें तो 10 दिसं’बर 2020 से यह पर्षद की वेबसा’इट www.csbc.bih.nic.in पर उप’लब्ध रहेंगे।

वहीं डुप्ली’केट प्रवेश पत्र पर्षद कार्या’लय हार्डिंग रोड, पटना -800001 पर 30-12-2020 को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अपने आवे’दन पत्र की पा’वती व फोटो’युक्त पहचा’न पत्र के साथ प्राप्त कर स’कते हैं।

सीएस’बीसी बिहार पुलि’स कांस्टे’बल ड्राइवर भर्ती परी’क्षा के अ’न्य सभी नियम पूर्व’वत रहेंगे। यहां नो’टिस के अंत में परी’क्षा में दी जा’ने वाली ओएम’आर शीट का एक पृष्ठ दि’या रहा है जा रहा है कि आ’वेदक पह’ले ही ओएम’आर शीट भर’ने का अभ्या’य कर लें।

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from JOBSMore posts in JOBS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *