Press "Enter" to skip to content

अंतिम चरण के लिए एनडीए-इंडिया गठबंधन ने बिहार में झोंकी ताकत, शाह, नड्डा और खरगे का दंगल

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के छह चरणों की समाप्ति हो चुकी है। अब सातवें चरण का मतदान 1 जून को होना है। अंतिम फेज की  8 सीटों के लिए एनडीए और इंडिया गठबंधन ने बिहार में पूरी ताकत लगा दी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रैलियों का दंगल किया।

Lok Sabha Elections 2024 Now the struggle is to win the last innings Shah Nadda and Kharge rally in Bihar - लोकसभा चुनाव 2024: अंतिम चरण जीतने की जद्दोजहद; बिहार में शाह,

 

राहुल गांधी सोमवार को बिहार में तीन तीन रैलियां करने वाले हैं। सभी नेताओं के अपने अपने दावे हैं। नड्डा और शाह ने जहां लालू और राहुल गांधी को टारगेट किया तो खरगे के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी  हैं।

 

काराकाट और सासाराम की दो चुनावी रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने नक्सलवाद को समाप्त किया। झारखंड, बिहार, ओडिशा, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में नक्सलवाद समाप्त हो गया है। यदि आपने थोड़ी सी भी गलती की, वोट बिगाड़ा, इधर-उधर हुए तो माले आ जायेगा, फिर से नक्सलवाद को बढ़ाएगा और पुराना दौर लौटेगा। अगर माले को रोकना है, तो आपके पास एक ही विकल्प है- नरेंद्र मोदी।

 

 

शाह ने दाउदनगर स्थित नीमा खेल मैदान में काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा व भभुआ के जगजीवन स्टेडियम में सासाराम से भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम के पक्ष में सभा को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि पांचवें चरण तक हमारी सरकार बननी तय हो गई है। हम 310 सीटें पार कर गए हैं। छठे व सातवें चरण के चुनाव में 400 पार कर जाएंगे।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *