Press "Enter" to skip to content

तेज प्रताप यादव ने भाजपा पर साधा निशाना; कहा- “बिहार में नहीं गलेगी बीजेपी की दाल”

पटना: बिहार सरकार में पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केन्द्र सरकार को झूठे वादे करने वाली बताया। वहीं, सूबे की महागबंधन सरकार की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि चाचा नीतीश कुमार व तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में विकास की बहार बह रही है। इस दौरान तेज प्रताप ने बीजेपी और आरएसएस को भी आड़े हाथ लिया।

Assembly Elections:दिल्ली में भाजपा की अहम बैठक आज, एमपी समेत तीन राज्यों  के लिए चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा - Assembly Elections: Bjp Important  Meeting Delhi Today, Discussing ...

बाबा कापेश्वर नाथ मंदिर परिसर में सात दिवसीय कार्तिक पूर्णिमा महोत्सव के अंतिम दिन तेज प्रताप यादव ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा एवं आरएसएस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि- मेरा इस कार्यक्रम में आने का जहाज से परमिशन था। लेकिन पायलट के गड़बड़ी के कारण परमिशन रद्द हो गया।  मुझे यह लगता है कि यह भी भाजपा एवं आरएसएस की चाल होगी।

उन्होंने कहा कि पहले इन लोगों ने मेरे पिताजी को रोकने का काम किया। क्योंकि मेरे पिताजी गरीब, निचले पायदान पर खड़े लोगों की बात करते थे। मुझे इस सभा में आने से रोकने की साजिश थी। फिर भी मैंने सड़क मार्ग से ही आना पसंद किया। यह बाबा कामेश्वर नाथ महादेव का ही आशीर्वाद है। वहीं, मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि – चार राज्यों के चुनावी नतीजे पर कहा कि बीजेपी भले ही एमपी,राजस्थान और छत्तीसगढ़ में चुनाव जीत गई हो।लेकिन बिहार में बीजेपी की दाल गलने वाली नहीं है। 2024 के चुनाव में बिहार में उसका सूपड़ा साफ होना तय है।

ये है लालू परिवार की जब्त बेनामी संपत्तियों की पूरी लिस्ट, 175 करोड़ है  वैल्यू - here is the list of all illegal properties of lalu prasad yadav -  AajTak

उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत, हार लगा रहता है। लेकिन कांग्रेस ने तेलांगना में शानदार प्रदर्शन की है।आने वाले समय में इंडिया गठबंधन की केंद्र में सरकार बनेगी। इसको लेकर अभी से हमलोग जुड़ गए हैं, जल्द ही इसका रिजल्ट भी देखने को मिलेगा। अब बुधवार को इंडि गठबंधन की मीटिंग है इसमें आगे की रणनीति तय होगी। जल्द ही हमलोग मजबूत रूप से इसका विकास करेंगे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *