Press "Enter" to skip to content

8 साल बाद मुजफ्फरपुर आएंगे अमित शाह, लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की रैली की तैयारी शुरू

मुजफ्फरपुर: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार आने वाले हैं। बीजेपी ने मुजफ्फरपुर में उनकी रैली की तैयारी शुरू कर दी है। अमित शाह की जनसभा के लिए स्थल का चयन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गुरुवार तक जगह का चयन कर लिया जाएगा। इसके बाद उनके आगमन की तिथि घोषित की जाएगी। शाह के अगले महीने यानी नवंबर में बिहार आने की संभावना है।

Bihar Election 2020 : BJP to set up a studio in Muzaffarpur for virtual  rallies in North Bihar - बिहार चुनाव 2020 : उत्तर बिहार में वर्चुअल रैलियों  के लिए मुजफ्फरपुर में

मुजफ्फरपुर में गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा के लिए पताही हवाई अड्डा, पुलिस लाइन समेत कई जगहों के विकल्पों पर विचार किया जा रहा है। बीजेपी सूत्रों के अनुसार गुरुवार तक सभा स्थल का चुनाव कर लिया जाएगा। इसके बाद जल्द ही शाह के दौरे की तारीख फाइनल की जाएगी। लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह के आगमन को लेकर उत्साहित बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता उनके दौरे की तैयारी में जुट गए हैं।

अमित शाह का मुजफ्फरपुर दौरा करीब 8 साल बाद होगा। इससे पहले वे 2015 में यहां आए थे। हालांकि उस समय उन्होंने कोई रैली नहीं की थी, सिर्फ पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी। बैठक में पार्टी नेताओं के अलावा अन्य लोगों के प्रवेश पर पाबंदी थी। इस बार वे मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी के इस कार्यक्रम का उद्देश्य मुजफ्फरपुर जिले की दोनों सीटों पर अपनी दावेदारी जताना और उत्र बिहार की राजनीति को दिशा देना है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पिछले साल बीजेपी से नाता तोड़कर महागठबंधन में जाने के बाद अमित शाह लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं। बीते एक साल में वे छह बार बिहार आ चुके हैं। पिछले महीने ही 16 सितंबर को उन्होंने मधुबनी जिले के झंझारपुर में बीजेपी की जनसभा को संबोधित किया था। झंझारपुर से पहले उन्होंने पूर्णिया, छपरा, वाल्मीकिनगर, नवादा और लखीसराय में विभिन्न कार्यक्रमों को संबोधित किया था। बीजेपी ने 2024 में बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए को जीत दिलाने का लक्ष्य रखा है। इसी सिलसिले में शाह लगातार सूबे में रैलियां कर रहे हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *