Press "Enter" to skip to content

भाई बिहार है.. यहां कुछ भी संभव है… बिहार में बीएमडब्लू कार से चारा ढोने का वीडियो वायरल

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक करोड़ के बीएमडब्लू कार से मवेशियों का चारा ढोने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद इस वीडियो की चर्चा लोग करने लगे हैं और कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। वही कुछ लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

1 करोड़ की BMW से घास ढोता है Bihar का ये युवा किसान, पूरे देश में होने लगी है चर्चा.....

 

बीएमडब्लू के बारे में बताया जाता है कि यह कार समस्तीपुर के जितवारपुर निवासी अंशु का है जो पेशे से किसान हैं। जो अपने बीएमडब्लू कार के ऊपर मवेशियों का चारा रखे हुए थे। खेत से चारा अपने घर ले जा रहे थे तभी किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में अंशु किसान की चर्चा हो रही है। जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है वो दंग रह जा रहा है। क्योंकि कार की कीमत एक करोड़ रुपये है जिस पर पशु चारा धोया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कार में नंबर प्लेट लगी हुई नहीं है। जिसे देखकर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं। कोई इसे चोरी की कार बता रहा है तो कोई कह रहा है कि समस्तीपुर से बाहर जाएगा तो पुलिस पकड़ लेगी। वही कोई यह कह रहा है कि भाई बिहार हैं यहां कुछ भी संभव है।

जबकि बीएमडब्लू के मालिक अंशु पेशे से किसान है वे टूर एंड ट्रेवल्स का बिजनेस भी करते हैं। उनके पास स्कॉर्पियो, थार, बीएमडब्लू सहित कई गाड़ियां है। उनके घर पर मवेशी भी है। अंशु को जब इस वीडियो की जानकारी दी गयी तो उन्होंने बताया कि शहर में हरा चारा नहीं मिल पाता है इसलिए घर से काफी दूर चारे के लिए जाना होता है। एक दिन अपने बीएमडब्लू को लेकर वे चारा लाने गये थे।

उन्होंने बताया कि धूप कड़ी थी इसलिए गाड़ी ले जाना ही मुनासिब समझा। चारा लेकर घर लौटने के दौरान किसी ने उनके कार का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। तब से यह वीडियो वायरल हो रहा है। बीएमडब्लू कार 8 साल से मेरे पास है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग कमेट्स कर रहे हैं कि नंबर प्लेट हटा लिया गया है यह गाड़ी चोरी की है तो उन लोगों से मेरी अपील है कि बिना सोचे समझे किसी के ऊपर कमेंट्स ना करें। यह गाड़ी चोरी की नहीं है बल्कि इसे मैंने खरीदा है यह मेरी बीएमडब्लू है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *