Press "Enter" to skip to content

लखीसराय पुलिस की बड़ी कामयाबी, 16 जुलाई से अ’गवा युवक को सकुशल बरामद किया

लखीसराय: लखीसराय में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बीरुपुर पुलिस ने नाथनपुर गांव से अगवा युवक को शेखपुरा जिला सकुशल बरामद कर लिया है. युवक का 16 जुलाई को अपह’रण हुआ था. बताया जाता है कि 16 जुलाई को 3 बाइक सवार बद’माशों ने नथनपुर गांव से बिट्टू कुमार नामक युवक को जबरदस्ती उठा लिया था. वो उसे अपने साथ बिहारशरीफ के पावापुरी ले आए थे. अपरा’धियों ने अपहृत युवक के परिजनों से 20 हजार रुपये की फिरौती मांगी थी.

Bihar lakhisarai police kidnapped man recovered safely from shekhpura | लखीसराय  पुलिस की बड़ी कामयाबी, 16 जुलाई से अगवा युवक को सकुशल बरामद किया | Hindi  News, Bihar-jharkhand politics

अ’पहृत बिट्टू कुमार के पिता जनार्दन महतो ने इसकी सूचना विरूपुर पुलिस थाना को दी थी. विरुपुर थाना पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी शुरू की. पुलिस ने बिट्टू को शेखपुरा जिले के कोरमा थाना क्षेत्र में बंद पड़े एक मकान से सकुशल रिहा करवाया. अपहृ’त बिट्टू ने बताया कि फिरौती नहीं मिलने पर अपरा’धियों ने बेरह’मी से उसे मा’रा था.

वहीं एसपी पंकज कुमार ने बताया कि अपहृ’त को सकुशल रिहा करवा लिया गया है. इस घ’टना में शामिल मास्टरमाइंड सोनू पुलिस को देखकर भागने में सफल रहा है. बताया जाता है की यह घट’ना महाकाल ग्रुप के सदस्यों के द्वारा दी गई है. यह गिरोह नालंदा , शेखपुरा और लखीसराय इलाके में काफी सक्रिय है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from LAKHISARAIMore posts in LAKHISARAI »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *