Press "Enter" to skip to content

परिवार को नागवार गुजरा बेटी का ‘प्यार’, शादी के अगले दिन लड़की को बाइक पर टांग ले गये मायके वाले

अररिया: बिहार के अररिया जिले से एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है। प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर शादी कर दी। इसे लेकर पंचायती बुलाई गई। बहन के लव मैरिज से नाराज भाई ने अपने दोस्त की मदद से उसे भरी पंचायत से बाइक से ज’बरन उठाकर ले गए। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में खड़े लोग तमाशा देखते रहे। अब इस घट’ना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

Angered by sister love marriage in Araria brother took away bride from  panchayat on bike - फिल्मी स्टाइल में भरी पंचायत से दुल्हन को बाइक पर उठा  ले गए, पूरा मामला जान

इस संबंध में युवक के पिता ने बथनाहा थाना में शिकायत दर्ज कराई है। आवेदन में भंगही पंचायत निवासी सुरेश ठाकुर ने बताया कि उनके बेटे छोटू कुमार को एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके बाद दोनों ने भाग कर शादी रचा ली। पीड़ि’त सुरेश ठाकुर ने बताया कि बीते दिनों 28 मई को मुझे मुखिया द्वारा अपने कार्यालय में बुलाया गया। वहीं अपमानित कर मुझे मा’रा-पी’टा गया और बंध’क बनाकर रखा। मेरी हालत बिगड़ते देख उन लोगों ने मुझे सड़क किनारे फेंक दिया। मेरे परिवार के सदस्यों द्वारा मुझे अनुमंडलीय अस्पताल फारबिसगंज में भर्ती करवाया गया।

सूचना मिलते ही बथनाहा थाना अध्यक्ष नंदकिशोर नंदन एवं फारबिसगंज एसडीपीओ खुसरू सिराज दल बल के साथ घ’टनास्थल पर पहुंचकर सभी बिंदुओं पर जांच की। जांच के क्रम में लड़की की मां को महिला पुलिस बल द्वारा पूछताछ के लिए थाना लाया गया और लड़की को लेकर पूछताछ की गई। वहीं पंचायत के मुखिया लालू मंडल ने बताया कि गाली गलौज और मा’रपीट का आरो’प बेबुनियाद है। यह सब उनकी छवि धूमिल करने का असफल प्रयास है।

Share This Article
More from ARARIAMore posts in ARARIA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *