Press "Enter" to skip to content

बिहार: जमीन वि’वाद में वार्ड सदस्य का मर्ड’र, भाई-भतीजा पर घर में घुसकर हम’ला करने का आरो’प, कई घा’यल

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में जमीन वि’वाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ं’त हो गई. यह विवा’द इतना बढ़ा कि सभी एक-दूसरे के जा’न के दुश्मन बन गए. और एक बुजुर्ग की पी”ट-पी’ट कर ह’त्या कर दी. मृ’तक की पहचान भिरहा वार्ड नं 12 निवासी उपेन्द्र राम (60) के रूप में हुई है, वे मृतक वार्ड सदस्य भी थे. इस रोसड़ा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपित पक्ष के पांच लोगों को थाना ले आयी है।

Bihar समस्तीपुर में वार्ड सदस्य की चाकू से गोदकर हत्या भाई-भतीजा पर घर में  घुसकर हमला करने का आरोप कई घायल - Ward member stabbed in Samastipur Murder  in Land dispute

इस घ’टना को लेकर इंस्पेक्टर कृष्ण प्रसाद ने बताया कि श’व को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृ’तक के परिजन के आवेदन के बाद कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर हम’ला बोल दिया. इस क्रम में दोनों पक्षों में जमकर मा’रपीट हुई. इस बीच किसी ने इसकी सूचना रोसड़ा पुलिस को दी।

इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने घ’टनास्थल पर दूसरे पक्ष के घर में बंद घा’यलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अनुमंडल हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां इलाज के क्रम में उपेन्द्र राम ने द’म तो’ड़ दिया. वहीं मृ’तक के रिश्तेदार एरौत निवासी छोटू राम की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए DMCH रेफर कर दिया गया है. और घाय’लों में दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग शामिल हैं।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *