Press "Enter" to skip to content

प्रेम जाल में फं’साकर दो साल तक करता रहा यौ’न शोष’ण, प्यार में धोखे से टूट चुकी लड़की ने दी जा’न

पूर्णिया: जिले के के नगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने खुदकु’शी कर ली है. परिजनों का कहना है कि गांव का ही एक युवक पिछले 2 साल से प्रेम के जाल में फं’साकर उसका यौ’न शो’षण कर रहा था. लड़के ने लड़की को झां’सा देने के लिए निकाह के फ’र्जी कागजात बनवाए थे. दो साल बाद जब युवती को पता चला कि लड़के की कहीं और शादी होने वाली है तो यह सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और अपनी जान दे दी।

बिहारः पूर्णिया में भी शेल्टर होम कांड, लड़की बोली- होटलों में भेजते थे -  bihar purnia shelter home girls sexual abuse rape hotel supply crime -  AajTak

घट’ना की जानकारी देते हुए मृ’तका के पिता बताते हैं कि गांव का ही एक युवक बेटी को प्रेम जाल में फं’सा कर पिछले 2 साल से उसका यौन उत्पी’ड़न कर रहा था. आरो’पी युवक ने कोर्ट का एक फर्जी कोर्ट मैरिज का कागज बनाकर लड़की को अपने झां’से में ले लिया और यौ’न शो’षण करता रहा. इस बात की जानकारी जब लड़की के परिजन को मिली तो गांव में पंचायत कर लड़के वाले को लड़की अपने घर ले जाने की बात कही गई. लेकिन उन लोगों ने लड़की को अपने घर ले जाने से साफ इनकार कर दिया।

मृ’तका के परिवार वालों ने स्थानीय थाने में घ’टना की जानकारी देते हुए एक मामला दर्ज करवाया है. बेटी की मौ’त का कारण लड़के और उसके परिवार पर लगाया है. पुलिस ने श’व को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृ’तका के परिजन के लिखित बयान के बाद पुलिस आ’रोपी लड़के और उसके परिवार वालों की गिर’फ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. सभी लोग घर छोड़कर फ’रार बताए जा रहे हैं. वहीं मृ’तका की छोटी बहन ने बताया कि उसकी बहन प्रेम प्रसंग की बात उसे बराबर किया करती थी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PURNIAMore posts in PURNIA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *