Press "Enter" to skip to content

Divorce Photoshoot: तलाक के बाद करवाया फोटशूट, लड़की की वायरल तस्वीरों पर छिड़ी बहस

आपने प्री वेडिंग फोटोशूट तो देखा सुना होगा लेकिन शायद अब तक तलाक का फोटोशूट ना सुना हो। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि महिला तलाक के बाद खुशी का इजहार करते हुए फोटोशूट करा रही है। सोशल मीडिया पर लड़की की इस हरकत को लेकर बहस छिड़ गई है। बहुत सारे लोग इसका विरोध कर रहे हैं और बहुत सारे लोग सपोर्ट भी कर रहे हैं। सपोर्ट करने वालों का कहना है कि यह दुख देने वाले रिश्ते से बाहर निकलने की खुशी है।

divorce photoshoot viral on social media woman celebrated separation - Divorce  Photoshoot: तलाक के बाद करवाया फोटशूट, लड़की की वायरल तस्वीरों पर छिड़ी बहस

 

कौन है ये महिला
जाकारी के मुताबिक फोटोशूट कराने वाली महिला का नाम शालिनी है। लाल रंग का ड्रेस पहनकर उसने तलाक का जश्न मनाया। उसने अपनी और पूर्व पति की साथ वाली फोटो को फाड़कर वीडियो शूट करवाया। इसके अलावा शादी की तस्वीर को पैरों तले कुचलकर गुस्सा जाहिर किया। महिला ने अपने हाथ में ‘DIVORCE’ लिखा हुआ रिबन लेकर भी फोटो खिंचवाया।

शालिनी एक अन्य फोटो में एक हाथ में शरा’ब की बोतल और दूसरे हाथ में एक बोर्ड लिए खड़ी हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है कि शालिनी ने यह काम इसलिए किया है ताकि वह रूढ़िवादी विचारों को तोड़ सके और यह संदेश दे सके कि पति से अलग होने के बाद भी वह सामान्य जीवन जी सकती है। शालिनी ने जो बोर्ड हाथ में पकड़ रखा है उसमें लिखा था, ‘मेरे पास 99 दिक्कतें हैं लेकिन एक समस्या नहीं है और वह है पति।’

शालिनी ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘एक तलाकशुदा महिला का संदेश उन महिलाओं के लिए जो खुद को मूक महसूस करते हैं। आपको भी खुश रहने का अधिकार है इसलिए आप एक बुरे विवाह के बंधन से बाहर आ सकती हैं। अपने जीवन के साथ समझौता ना करें। खुद को संभालें और अपने बच्चों को बेहतर भविष्य देने के लिए सही समय पर सही फैसला करें।’ उन्होंने लिखा, तलाक कोई विफलता नहीं है बल्कि यह एक महत्वपूर्ण मोड़ है।

Share This Article
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *