Press "Enter" to skip to content

मधेपुरा के युवक ने पूर्णिया में किया सुसा’इड, कमरे से मिला श’व, ग्रामीण जता रहे प्रेम-प्रसंग की आशंका

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिले के मरंगा थाना क्षेत्र के ततमा टोली वार्ड नंबर 24 के एक घर के अंदर से युवक श’व मिला है। मृ’तक की पहचान मधेपुरा जिला निवासी छोटू कुमार के रूप में हुई है।  छोटू पूर्णिया में रहकर पढ़ाई करता था. वहीं घ’टना की जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस घ’टनास्थल पर पहुंच कर छोटू का मोबाइल को खंगाल रही है और जांच में जुट गई है. प्रथम दृष्टया में प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है.

मधेपुरा जिले का रहने वाला छोटू 21 मार्च से पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के ततमा टोली वार्ड नंबर 24 शानू कुमार के मकान में रह रहा था. वो यहां रह कर पढ़ाई करता था. हालांकि मकान में और रह रहे किराएदारों ने मकान मालिक को छोटू की शिकायत की थी. उनका कहना था कि जितने भी किराएदार है सभी परिवारिक हैं और छोटू अपने दोस्त के साथ बैचलर रहा करता है. उसके रूम के अंदर से अक्सर धुआं निकलता दिखाई देता है जिससे अनुमान लगाया जा रहा था कि छोटू न’शा करता है।

मकान मालिक ने छोटू को मकान खाली करने की बात कही थी. इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि जब छोटू किराए का मकान ले रहा था तो उसने अपनी कोई भी आईडी प्रूफ मकान मालिक को नहीं दी थी. इस पर मकान मालिक उसे या तो आईडी प्रूफ जमा करने की बात कर रहे थे या फिर मकान खाली करने की. छोटू के साथ रहने वाला दोस्त कल रात में रूम पर नहीं पहुंचा था. आज सुबह जब छोटू का दोस्त रूम पर पहुंचा तो उसने दरवाजा को खुलवाया. जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो धक्का देकर उसने दरवाजा खोला और सामने उसका शव देख वो फरार हो गया. वहीं पुलिस छोटू के मोबाइल को खंगाल रही है, युवक देर रात तक किसी लड़की से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था और मैसेज से प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का लग रहा है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MADHEPURAMore posts in MADHEPURA »
More from PURNIAMore posts in PURNIA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *