Press "Enter" to skip to content

मोबाइल की जगह पूरा BSNL टावर ही चु’रा रहे थे चो’र, कुछ इस तरह पुलिस ने बिगाड़ा खेल

झारखंड से इन दिनों चो’री की अजीबों गरीब घ’टनाएं सामने आ रही हैं. चो’रों ने इस बार पुरा टावर ही गाय’ब कर दिया  है. पूरा मामला गोड्डा जिले के देवदाड़ थाना क्षेत्र के सीद बाक गांव का है. जहां बिहार और उत्तर प्रदेश से आए चो’रों ने  से बीएसएनएल का पूरा टावर ही गायब कर दिया. इससे पहले बोकारो के चंदनकियारी प्रखंड के बरमसिया ओपी क्षेत्र से रोड रोलर चो’री हुई थी।

Jharkhand News: मोबाइल की जगह पूरा BSNL टावर ही चुरा रहे थे चोर, कुछ इस तरह पुलिस ने बिगाड़ा खेल

BSNL टावर ही चु’रा रहे थे चो’र

घ’टना के बारे में गांव वालों ने बताया कि यूपी, बिहार से 6 व्यक्ति एक ट्रक लेकर सीद बाक गांव आए. उन्होंने बताया कि टावर को हमलोगों ने खरीद लिया हैं. इसे अब यहां से खोलकर ले जाएंगे. चो’रों में से कुछ ने खुद को बीएसएनएल का अधिकारी बताया. इसके बाद दिन-रात एक करके उनलोगों ने तीन दिन में पूरा टावर खोल दिया.

इसके बाद जब सभी चोर टावर को ट्रक पर लाद कर ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि किसी को उनपर शक हुआ और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर टावर लदा ट्रक सहित सभी 6 लोगों को हिरासत में ले लिया. थाने में सभी से पूछताछ के दौरान पूरे मामले की सच्चाई सामने आई।

गुप्त सूचना पर कार्रवाई

एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सीद बाक गांव में 6 संदिग्ध लोग बीएसएनएल का टावर चो’री कर रहे हैं इसके बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की तो पता चला कि ये लोग टावर की चोरी कर रहे है. जिसके बाद बीएसएनएल देवघर मंडल के अभियंता मनोज कुमार सिंह के लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज करके सभी को जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार अपरा’धियों में 5 बिहार और एक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JHARKHANDMore posts in JHARKHAND »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *