Press "Enter" to skip to content

बिहार: जमीन के लिए ह’त्यारा बन गया छोटा भाई, चा’कू मा’रकर अपने ही बड़े भाई की ले ली जा’न

समस्तीपुर: घ’टना समस्तीपुर की है, जहां आपसी वि’वाद में एक भाई ने चा’कू मा’रकर अपने ही भाई की बेरह’मी से ह’त्या कर दी। शुक्रवार की सुबह दोनों भाइयों में लकड़ी रखने को लेकर वि’वाद हुआ था।

छोटे भाई ने ही ले ली जान, भतीजा को भी किया जख्मी | Younger brother took his  life, nephew injured in samastipur; bihar bhaskar latest news - Dainik  Bhaskar

देखते ही देखते वि’वाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई पर चा’कू से वा’र कर दिया। इस दौरान मृ’तक का बेटा भी चा’कू लगने से घा’यल हो गया है। घट’ना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घट’ना’ मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव की है।

मृ’तक की पहचान नारायणपुर गांव निवासी बुधन सहनी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बुधन सहनी का उनके छोटे भाई बुलचन के साथ पिछले सप्ताह लकड़ी रखने को लेकर वि’वाद हुआ था। मकर संक्रांति के मौके पर बुधन सहनी का बेटा नीतीश कुमार शुक्रवार को चूरा और लाई लेकर किसी संबंधी के घर पहुंचाने जा रहा था। इसी दौरान उसके चाचा बुलचन सहनी ने उसे घेर लिया और चा’कू से वा’र कर दिया।

बेटे को बचाने के लिए बुधन सहनी मौके पर पहुंचे तो छोटे भाई ने चा’कू मा’रकर उन्हें गंभी’र रूप से घा’यल कर दिया, जिससे बुधन सहनी की मौके पर ही मौ’त हो गई। घ’टना को अंजाम देने के बाद आरोपी छोटा भाई मौके से फरा’र हो गया।

वहीं आरो’पी के घर के अन्य लोग भी घर छोड़कर भाग गए हैं। घट’ना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृ’तक के श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरो’पियों की गिर’फ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *