Press "Enter" to skip to content

रातों रात खुली ‘डीजे वाले बाबू’ की किस्मत: ड्रीम 11 से जीत लिए एक करोड़ रुपए

नवादा: देश में इस बात की चर्चा सबसे अधिक होती है कि, किसकी किस्मत कब बदल जाए यह किसी को भी नहीं मालूम होता। अब एक ऐसी ही कहानी बिहार के नवादा से निकल कर सामने आ रही है। यहां एक डीजे संचालक की किस्मत इस कदर पलटी की वह भी भौचका रह गया। यह बिल्कुल ही साधारण घर का रहने वाला बताया जा रहा है।

OMG: रातों रात खुली 'DJ वाले बाबू' की किस्मत, Dream 11 से जीत लिए 1 करोड़  रुपये

दरअसल, नवादा के युवक ने ड्रीम 11 नाम के प्लेइंग ऐप पर क्रिकेट गेम खेलकर एक करोड़ की राशि जीती है। यह युवक जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द गांव निवासी स्व बलेस्वर राम के पुत्र राजू राम बताया जा रहा है। इसने ड्रीम 11 में एक करोड़ की राशि जीती है, जिसके बाद उसके घर में खुशी का माहौल है। राजू ने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से ड्रीम 11 प्लेइंग ऐप में गेम खेल रहे थे।

बताया जा रहा है कि, राजू अपने गांव में ही डीजे संचालन का काम करते हैं और छोटी सी दुकान भी चलाते हैं। इस दौरान वह फुर्सत के पल में ड्रीम 11प्लेइंग ऐप पर क्रिकेट गेम खेला करता है।  इसी दौरान बीते रात उसकी किस्मत बदली और अब वह एक करोड़ के मालिक बन गए हैं। हालांकि, इसके पहले भी वह समय-समय पर वह मामूली राशि जीतता था। लेकिन,इसकी किस्मत ने इसका साथ कल दिया और गेम टैली बोर्ड में नंबर वन का रैंक हासिल कर एक करोड़ रूपया जीत लिया।  जिस वक्त वो गेम खेल रहे थे उस वक़्त लगभग 35 लाख लोग एक साथ उस गेम को खेल रहे थे। उन्होंने ब्रिस्बेन हीट और सिडनी थंडर टीम से खिलाड़ियों को चुनकर टीम बनाई और जीत हासिल कर एक करोड़ जीत लिए।

बताते चलें कि,  ड्रीम 11 नाम के प्लेइंग ऐप पर क्रिकेट गेम खेलकर एक करोड़ की राशि जीतने वाला युवक राजू  डीजे का छोटा सा व्यापार करता है। जब उसे यह मालूम चला तो उसे और परिवार वालों को तनिक भी विश्वास नहीं हो रहा था। मगर जैसे ही वॉलेट में उनकी जीती हुई राशि आ गई तो सभी लोगों का ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिलहाल राजू के प्लेइंग वॉलेट में टैक्स की राशि काटकर 70 लाख की राशि क्रेडिट कर दी गई है। राजू का कहना है कि,अब जीते हुए पैसे से अपना व्यापार बढ़ाएंगे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NAWADAMore posts in NAWADA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *