Press "Enter" to skip to content

पटना: लड़की की बरा’मदगी को लेकर हंगा’मा, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया ह’त्या का आ’रोप

पटना: पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गाय घाट के नजदीक शनिवार को लोगों ने पटना सिटी गांधी मैदान मार्ग को जाम कर जमकर प्र’दर्शन किया। प्रद’र्शन कर रहे लोग 1 महीने से ला’पता लड़की की बराम’दगी की मांग कर रहे थे।

परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप, सड़क पर उतरे लोग | Family accused  lover of murder, people came on the road - Dainik Bhaskar

परिजनों ने आरो’प लगाया कि लड़की का प्रेमी ही उसकी ह’त्या कर श’व को गायब कर दिया है। घ’टना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम खत्म करवाया।

घ’टना की जानकारी देते हुए लड़की का भाई ने बताया कि 6 महीने पूर्व उसकी बहन सोनी कुमारी को उसका प्रेमी मोहम्मद शाहिल बहला-फुसलाकर उसे ले गया था और उससे जबर्द’स्ती शादी रचाई थी। उन्होंने यह भी बताया कि अभी 2 दिन पहले यह सूचना मिली है कि उसकी बहन सोनी कुमारी को उसका प्रेमी मोहम्मद साहिल उसकी ह’त्या कर सबको ला’पता कर दिया है।

उन्होंने बताया कि इससे पहले भी परिवार के लोगों ने आलमगंज थाने में अपनी बहन के लाप’ता का सूचना दिया था इसके बावजूद भी आज तक उसकी बहन का कोई सुराग नहीं मिला। 2 दिन पहले ह’त्या की जाने की सूचना के बाद वहां के लोग उ’ग्र हो गए और गांधी मैदान पटना सड़क को जाम कर जमकर प्रद’र्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का यह मानना है कि अगर उसकी बहन जिंदा है तो पुलिस उसे सामने लाएं।

इस मामले को लेकर आलमगंज थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही इसका परिणाम सामने आएगा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *