Press "Enter" to skip to content

ट्रेन के अंदर चॉकलेट बेच रही बुजुर्ग महिला, लोग बोले- मां तुझे सलाम

सोशल मीडिया पर कई बार बुजुर्गों के ऐसे वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो जाते हैं जिसे देखकर लोग भावुक हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो मुंबई की लोकल ट्रेन से सामने आया है। वीडियो में एक महिला चॉकलेट बेचती हुई नजर आ रही है और उसकी खुशी देखते ही बन रही है।

ट्रेन के अंदर चॉकलेट बेच रही बुजुर्ग महिला, लोग बोले- मां तुझे सलाम

दरअसल, इस वीडियो को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल ने लिखा कि किसी की जिंदगी आराम है, संघर्ष किसी की जिंदगी का नाम है। यह महिला और इनके जैसे हजारों लोग जो मेहनत कर दो वक्त की रोटी कमाते हैं, हो सके तो उनसे सामान जरूर खरीदें। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

यह बुजर्ग महिला मुंबई की एक लोकल ट्रेन में हाथ में चॉकलेट का पैकेट लेकर घूम रही है और खुशी खुशी लोगों से मिलकर चॉकलेट को बेच रही है। महिला पहले एक सीट पर जाती है इसके बाद दूसरी सीट पर पहुंचकर वहां बैठे लोगों से चॉकलेट लेने के बारे में पूछती है। कुछ लोग मना कर रहे हैं जबकि कुछ खरीद भी रहे हैं।

इस वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने भी यही लिखा कि इन महिला के जैसे कई लोग हैं जो कड़ी मेहनत करते हैं, हो सके तो उनसे सामान खरीदें। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा कि मां तुझे सलाम। लोग इस महिला को इसलिए भी पसंद कर रहे हैं क्योंकि वह इस उम्र में मांगने की बजाय कुछ बेचकर पैसे कमाती हुई नजर आ रही है।

Share This Article
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *