Press "Enter" to skip to content

प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख रंग’दारी मांगने में तीन गिर’फ्तार, लग्जरी गाड़ी और हथि’यार भी बरामद

मुजफ्फरपुर शहर के मिठनपुरा के प्रॉपर्टी डीलर विजेंद्र कुमार से 50 लाख रुपये रं’गदारी मांगने के जिला पुलिस काे बड़ी कामयाबी मिली है। एसएसपी जयंतकांत द्वारा गठित विशेष टीम ने आरोपी प्रॉपर्टी डीलर ओंकार सिंह को गिर’फ्तार कर लिया है। उसे सकरा के दुबहा से पकड़ा गया है। उसके साथ दो बॉडीगार्ड को भी हिरासत में लिया गया है। इनके पास से पि’स्टल और रा’यफल भी बरामद हुई है। साथ ही लग्जरी कार को जब्त किया गया है।

बॉडीगार्ड के साथ पकड़ा गया ओंकार। - Dainik Bhaskar

इसके अलावा तीनाें के पास से कई अन्य सामान पुलिस ने जब्त है। इसकी पुष्टि टाउन DSP राम नरेश पासवान ने की है। उन्हाेंने बताया कि तीनाें फॉर्च्यूनर गाड़ी से समस्तीपुर तरफ से आ रहे थे। पुलिस काे इसकी सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने रणनीति बना कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। तीनाे से पुलिस गाेपनीय स्थान पर रख कर पूछताछ कर रही है।

कुख्यात मंटू शर्मा और गोविंद भी शामिल

प्रोपर्टी डीलर विजेंद्र कुमार ने 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुये बीते 18 अगस्त काे मिठनपुरा थाने FIR दर्ज करायी थी। बताया था कि इमली चौक स्थित 30 कट्ठा जमीन का सौदा यशस्वी शंकर तिवारी से किया था। 10 मई को इसका एग्रीमेंट कराकर वहां पर कार्य प्रारंभ किया। 11 जुलाई को उसके मोबाइल पर पहली बार VPN के माध्यम से व्हाट्सएप काॅल कर रंगदारी की मांग किया था। जिसकाे वे नजर अंदाज कर 17 जुलाई को प्लाट पर काम करा रहें थे।

तभी ओंकार सिंह, पूर्व मेयर समीर म’र्डर केस का शूट’र गोविंद शर्मा, बाबुल चौधरी समेत अन्य चार से पांच लाेग पांच छह बाइक से हथि’यार से लैस होकर आए और मजदूरों के साथ मा’रपीट की साथ ही कहा की कह देना 15 दिन के अंदर अगर 50 लाख रुपये नहीं दिया ताे ह’त्या कर देंगे। विजेंद्र ने पुलिस को बताया कि 18 अगस्त को चार बार काल आया। इसमें गोविंद ने रंगदारी की मांग करते हुए कांफ्रेस पर हिस्ट्रीशीटर मंटू शर्मा को जोड़ दिया। मंटू ने 50 लाख की रंगदारी की मांग करते हुए पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी।

ओंकार भी था पूर्व मेयर मर्ड’र केस में आरो’पी

ओंकार सिंह भी गोविंद के साथ पूर्व मेयर समीर म’र्डर केस में आरो’पी था। उसे जेल भी भेजा गया था। उसके खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट भी दायर की थी। फिलहाल वह जमानत पर काफी दिनों से बाहर है। वर्तमान में वह प्रॉपर्टी डीलिंग की आड़ में अवैध धंधे भी करता है। इससे वह एक लग्जरी लाइफ जी रहा है। उसने खुद का पर्सनल बॉडीगार्ड रखा है। महंगी फार्च्यूनर कार से घूमता है। अब ओंकार की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे गोविंद और मंटू के ठिकाने के बारे में पूछताछ कर रही है। हालांकि अबतक गोविंद के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *