Press "Enter" to skip to content

प्रेमी के खू’न से प्रेमिका की भरवाई मांग, वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने उठाया बड़ा कदम

बिहार के मुंगेर जिले में शादी की एक अजीबोगरीब घ’टना सामने आई है. हवेली खड़गपुर में स्थित झील घूमने आए प्रेमी जोड़े की जब’रन शादी करा दी गई. वहां मौजूद लोगों ने पहले युवक की अंगुली कट’वाई फिर खून से युवती की मांग भरवाई. इसके बाद घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया.

मुंगेर में खड़गपुर झील घूमने आए एक प्रेमी जोड़े की शादी करा दी गई. प्रेमी ने खून से प्रेमिका की मांग भरी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

वीडियो सार्वजनिक होते ही सनसनी फैल गई. परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो उन्‍होंने दोनों की औपचारिक और पूरे विधि-विधान से शादी करवाने का फैसला लिया.

जानकारी के अनुसार, मुंगेर में पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में अज्ञात लोगों द्वारा एक प्रेमी जोड़े की जबरन शादी करवाते हुए देखा जा सकता है. लोगों ने खड़गपुर झील घूमने आए प्रेमी जोड़े में से युवक की अंगुली कटवाई, फिर उसकी खून से युवती की मांग भरवा दी. वीडियो को देखकर लड़के के परिजनों ने लड़की को बदनामी से बचाने के लिए दोनो की शादी करवाने का फैसला लिया.

वायरल वीडियो की छानबीन की गई तो यह वीडियो हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र स्थित खड़गपुर झील का निकला. प्रेमी जोड़े की खून से मांग भरवाने का मामला चर्चा में है. बाद में पता चला कि यह वीडियो 21 अगस्त का है. युवक-युवती हवेली खड़गपुर स्थित झील घूमने गए थे. दोनों के बीच 2 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान मिथलेश कुमार के तौर पर की गई है. मिथलेश बरियारपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी महेश प्रसाद गुप्ता के बेटे हैं. वहीं, लड़की की पहचान शामपुर थाना क्षेत्र के बनारसी वासा गांव की निवासी के तौर पर की गई है. युवती हवेली खड़गपुर में रहकर पढ़ाई करती है.

जानकारी के अनुसार, 21 अगस्त को प्रेमी जोड़ा झील घूमने गए थे. बताया जाता है कि वहां 6 की संख्या में मौजूद अज्ञात युवकों ने लड़की और लड़के को एक झाड़ी के पास बिठाकर पूछताछ करने लगे, जिसके बाद आरोपियों ने गलत आरोप लगाकर पहले लड़के को पत्थर से उंगली करवाई और फिर लड़की की मांग भरवा दी.

इस मामले में मिथलेश के चाचा किशोर कुमार गुप्ता ने बताया कि उनका भतीजा 21 अगस्त को झील गया था. घटना का वीडियो वायरल हुआ तब उसने पूरी बात उनलोगों को बताई. किशोर कुमार ने बताया कि पुलिस भी आई थी और उन लोगों से जानकारी लेकर गई है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *