Press "Enter" to skip to content

बिहार: तमं’चे की नोक पर लाखों की लू’ट, मोबाइल और बाइक भी छी’नकर फरा’र हुए अप’राधी

गुरुवार की शाम को बगहा जिले के बथुवरिया थाना क्षेत्र के एक सीएसबी संचालक से अपरा’धियों ने बंदूक के बल पर दो लाख 89 हजार रुपये लू’ट लिए। मिली जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक शत्रुघन कुमार यादव परसौनी स्थित सेंट्रल बैंक से 2 लाख 89 हजार रुपया लेकर परसौनी मकरी मुख्य मार्ग के रास्ते सीएसपी केंद्र पर जा रहे थे।

तमंचे की नोक पर लाखों की लूट, मोबाइल और बाइक भी छीनकर फरार हुए अपराधी

इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे दो अपराधियों ने तमंचे का भय दिखाकर दिल रामपुर मकरी सरेह में सीएसपी संचालक के रुपए लूट लिए और संचालक की मोबाइल व बाइक की चाबी  लेकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि टेसरहिया गांव निवासी शत्रुघ्न कुमार यादव मकरी में अपना सीएसपी केंद्र चलाने का कार्य करते हैं। वे गुरुवार को करीब पाँच बजे अपने एक अन्य साथी के साथ परसौनी से रुपया लेकर सीएसपी केंद्र पर जा रहे थे।

इसी दौरान पहले से घात लगाकर मुख्य मार्ग पर  बाइक पर सवार दो अपराधी दिल रामपुर मकरी पुल के समीप खड़े थे। सीएसपी संचालक को उसी रास्ते से आते देख अपराधियों ने तमंचा का भय दिखाकर सीएसपी संचालक का बाइक रुकवाकर पास रखे  289000 रुपये लूट लिए। साथ ही संचालक के मोबाइल व बाइक की चाबी भी लेकर अपराधी परसौनी के तरफ भाग निकले।

अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज
थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि वरीय अधिकारियों के द्वारा भी मामले की जांच की गई है। बहुत जल्द मामले को हल कर लिया जाएगा। पुलिस पूरी तत्परता से मामले की जांच में लगी हुई है।

बाइक और मोबाइल छीनकर फरार हुए अपराधी

सीएसपी संचालक शत्रुघन यादव ने बताया कि वह गुरुवार की लगभग 5 बजे बैंक से रुपया लेकर सीएसपी केंद्र पर जा रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर रुपए लूट लिए।

अपराधी दो की संख्या में एक बाइक पर सवार होकर घटना स्थल पर पहले से ही मौजूद थे। जर्जर सड़क होने के कारण जैसे ही वे लोग पहुंचे अपराधियों ने उन पर हमला बोलकर रुपये लूट लिये। पैसे के साथ साथ मोबाइल और बाइक की चाभी लेकर बाइक पर सवार होकर परसौनी के तरफ भाग निकले।

Share This Article
More from BAGHAMore posts in BAGHA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *