Press "Enter" to skip to content

गया में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, शहर के गांधी मैदान में कमिश्नर ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

ज्ञान, अध्यात्म व मोक्ष की पावन भूमि गया के गांधी मैदान में 76 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़े धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर प्रमंडलीय आयुक्त मयंक वरवरे ने शहर के गांधी मैदान में झंडा फहराया। साथ ही उन्होंने आपस में प्रेम,भाईचारा, एकता व सदभाव और सहयोग कायम रखने की नसीहत दी।

गया में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस: शहर के गांधी मैदान में कमिश्नर  ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज, लोगों ने राज्य के विकास के लिए ...

इस मौके पर जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों व आम जनता ने राष्ट्र व राज्य के विकास के लिए प्रयत्नशील रहने का संकल्प लिया। इसे उन्होंने समय की आवश्यकता बताया। इससे पहले परेड की सलामी ली।

इस मौके पर मयंक वरवरे ने कहा कि जिले में हो रहे विकास कार्यों पर एक-एक कर रोशनी डाली और जिले के वाशिंदों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपना संबोधन कोविड-19 से बचाव से जुड़े अहम विंदुओं से शुरू किया। और कहा कि मास्क व टीका बेहद जरूरी है।

इसके बाद उन्होंने महाबोधि कन्वेंशन सेंटर, स्टेट गेस्ट हाउस, रबर डैम, गंगा जल उद्वह योजना, सात निश्चय, वामपंथ, उग्रवाद, व नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में विकास और लोगों को मुख्यधारा से जोड़े जाने से संबंधित योजनाओं, अनुसूचित, जाति व जनजाति समुदाय के लिए कल्याणकारी योजनाओं और दीनदयाल अंत्योदय योजना का उल्लेख व उपलब्धियों पर रोशनी डाली।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GAYAMore posts in GAYA »
More from NationalMore posts in National »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *