Press "Enter" to skip to content

“लु’टेरी दुल्हन” रे’प केस दर्ज करवा लू’टती थी ‘दुल्हन’, चौथे पति ने दर्ज कराया केस, गिर’फ्तार

नागपुर मे ‘लुटे’री दुल्हन’ का मामला सामने आया है। मेघाली नाम की महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लोगों को टारगेट किया करती थी। प्रेम जाल में फं’साने के बाद उनसे ब्लै’कमेल करके शादी करती और फिर लाखों रुपये की व’सूली करके तला’क ले लेती। मेघाली अपने बॉयफ्रेंड मयूर राजू के साथ मिलकर यह काम किया करती थी। आखिर में हुडको कॉलोनी के रहने वाले महेंद्र रमेशलाल वनवानी ने शिकायत की तो मेघाली की करतूतों का पता चला।

केस की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि  मेघाली वर्धा जिले की रहने वाली है लेकिन अब नागपुर में शिफ्ट हो गई है। उसने साल 2003 में पहली शादी की थी। इसके बाद 2013, 2016 और 2021 में शादी की। वह शादी करने के बाद अपने पति पर झूठे केस दर्ज करवा देती थी और फिर पैसे ऐंठती थी। वनवानी के केस दर्ज कराने के बाद उसकी असलियत सामने आई और पता चला कि वह पहले भी तीन शादियां कर चुकी है।

पुलिस के मुताबिक वनवानी की नागपुर की कॉटन मार्केट में सब्जियों की दुकान थी। वह दुकान पर सब्जी खरीदने के बहाने वनवानी के संपर्क में आई। इसके बाद दोनों ने मिलना-जुलना शुरू कर दिया। पिछले साल सितंबर में वह वनवानी के घर आई और उससे जबरदस्ती शादी करने की जिद करने लगी। जब उसने शादी करने से इनकार कर दिया तो मेघाली ने रेप केस दर्ज करवाने की धम’की दी। इसके बाद वनवानी ने उससे शादी कर ली। वह अपने सास ससुर से भी लड़ाई करती थी इसलिए मेघाली और वनवानी एक किराये के घर में रहने लगे।

शादी के एक महीने के अंदर ही मेघाली ने अपने पति के खि’लाफ रे’प की शिका’यत कर दी। 27 दिन जेल में रहने के बाद उसे जमानत मिली। इस बीच उसने वनवानी से 4 लाख रुपये मांगे। इसी साल अप्रैल में उसने दोबारा वनवानी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। इस बार वनवानी दो सप्ताह के बाद जेल से छूटे। बाद में वनवानी को पता चला कि मेघाली उससे पहले भी तीन लोगों से शादी कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि वह पहले के पतियों और ससुराल वालों के खिलाफ  भी  शिकायत कर चुकी थी।

पुलिस ने मेघाली और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ आईपीसी की धारा 386, 420, 494, 496 और 497 के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने कहा कि कोर्ट ने उनकी दो दिन की पुलिस कस्टडी दी है।

 

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *