Press "Enter" to skip to content

प्रेमिका की ह’त्या कर मुंबई से आया बिहार, पुलिस कर रही थी तला’श, मिला श’व, जानें पूरा मामला

मुजफ्फरपुर :  एक होटल में आत्मह’त्या मामले की जांच में नया खु’लासा हुआ है। आत्मह’त्या करने वाला सागर अरुण नाइक बीते 27 फरवरी को मुंबई के वाशी स्थित एक होटल में अपनी गर्लफ्रेंड की ह’त्या कर वहां से भा’गा था। वह मैकेनिकल इंजीनियर था जो खुद को इंटीरियर डिजाइनर बताकर होटल में कमरा लिया था। मुंबई पुलिस उसको खो’ज रही थी।

Mumbai interior designer dies in suspicious condition at hotel in  Muzaffarpur - Bihar Muzaffarpur Crime News

मिली जानकारी के मुताबिक, गर्लफ्रेंड की ह’त्या के ठीक सात दिन बाद रविवार को खुद भी होटल के कमरे में आत्मह’त्या कर ली। पुलिस की प्रारंभिक छा’नबीन में यह जानकारी मिली है। इसको लेकर ब्रह्मपुरा पुलिस मुंबई पुलिस से भी संपर्क में है। इधर, थानेदार अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि छा’नबीन की जा रही है। परिजनों के आने के बाद ही आगे की का’नूनी का’र्रवाई तय की जाएगी। उनका ब’यान भी दर्ज किया जाएगा। देर रात तक उनलोगों के मुजफ्फरपुर पहुंचने की संभावना है।पुलिस सूत्रों की माने तो सागर और श्याली नाम की लड़की सात साल से संपर्क में थे। दोनों वाशी स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे। श्याली कंप्यूटर में इंजीनियरिंग की थी। दोनों शादी करना चाहते थे। सात साल से डेट भी कर रहे थे।

Jharkhand: कोरोना काल में झारखंड में बढ़े आत्महत्या के मामले, SCRB की  रिपोर्ट से हुआ खुलासा | TV9 Bharatvarsh

मुंबई पुलिस के अनुसार दोनों एक होटल में बराबर नाइट स्टे करते थे। लेकिन, 27 फरवरी 2020 को उसी होटल के कमरे में श्याली की ह’त्या हो गई। दोनों के बीच में क्या हुआ। इसकी जानकारी किसी को नहीं है। सागर के फ’रार होने से यह रा’ज रा’ज ही बनकर रह गया। मामले में सागर पर ह’त्या की एफ’आईआर द’र्ज हुई थी। अब इस गु’त्थी को सुलझाने पुलिस मुजफ्फरपुर आ सकती है।मुजफ्फरपुर के एक होटल के शौचा’लय में मुंबई के ठाणे के सागर अरुण नाइक (29) का श’व मिला था। वह शनिवार की दोपहर 12:30 बजे होटल में रूम लिया था। गर्दन में पार्सल पैक करने वाली प्लास्टिक लॉक थ्रेड से खुदकु’शी कर ली। उसके बैग से ऐसे थ्रे’ड काफी मात्रा में मिले हैं। पुलिस ने उसे ज’ब्त कर लिया था। पुलिस कमरे की खिड़की के शीशे को तो’ड़ कमरे में दा’खिल हुई थी। अरुण शौचालय के गेट पर औं’धे मुं’ह गि’रा था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *