Press "Enter" to skip to content

नया दावाः पॉप स्टार माइकल जैक्सन ने सालों पहले कर दी थी कोरोना जैसी महामारी की भविष्यवाणी

चीन के वुहान से तीन महीने पहले फैले कोरोना वायरस ने दुनियाभर में भारी तबाही मचाई हुई। इस वैश्विक महामारी की वजह से अब तक पूरी दुनिया में पांच लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं। वहीं मरने वालों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस वायरस की वजह से अब तक 23000 से अधिक लोगों की मौ’त हुई है, जिनमें 15000 मौतें सिर्फ यूरोपीय देशों में हुई है। इस बीच कई लोग दावा कर रहे हैं कि वो कोरोना वायरस के खतरे को पहले भांप चुके थे। लेकिन इन सबके बीच अचानक माइकल जैक्सन का जिक्र हुआ है। बताया जा रहा है कि उन्हें कोरोना वायरस जैसी किसी वैश्विक महामारी के बारे में पहले से ही पता था।

दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन के एक्स बॉडीगार्ड मैट फिडेस ने इस बात का दावा किया है कि जैक्सन ने कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी। इसी वजह से वो मजाक बनाए जाने के बावजूद हमेशा अपने चेहरे पर मास्क पहनकर रहा करते थे। एक इंटरव्यू में मैट ने कहा कि जैक्सन बहुत जागरूक थे और हमेशा यह भविष्यवाणी करते थे कि हमें किसी भी समय मिटा दिया जा सकता है।

मैट ने बताया कि माइकल जैक्सन कहते थे कि किसी भी समय हम सभी पर मुसीबत आ सकती है। अचानक कोई वायरस फैल सकता है। मैट ने बताया कि मास्क पहने माइकल के साथ उसे तस्वीर खिंचाने में शर्म आती थी। जब वो माइकल से मास्क न पहनने के लिए कहता तो वो कहते थे कि मैं बीमार नहीं पड़ना चाहता। मैं दुनियाभर में अपने फैंस को निराश नहीं सकता।

Source: Amarujala

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *