Press "Enter" to skip to content

नि’योजित शिक्षकों को परमा’नेंट करेंगे तेजस्वी, बोले- समान का’म के बदले समा’न वे’तन दूंगा

विधान’सभा चुनाव को लेकर सभी पा’र्टियां प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं. वैशाली जिले के राघोपुर विधान’सभा सीट से नामांकन करने के बाद तेजस्वी यादव ने एक बड़ा ए’लान किया है. तेजस्वी ने एक बड़े वोट बैंक पर नि’शाना लगाया है. उन्होंने नियो’जित शिक्षकों के लिए बड़ा एलान किया है. तेजस्वी ने कहा कि उनकी सर’कार आने पर नियो’जित शि’क्षकों की सेवा निय’मित कर देंगे.

 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि “हमारी सर’कार आने पर बिहार में का’र्यरत नियो’जित शिक्षकों को भी निय’मित शिक्षकों की तरह समान सेवा शर्त और समान काम के लिए समान वेतन दिया जाएगा। नियो’जित शि’क्षकों को नीतीश सर’कार ने हमेशा धोखा दिया है। शिक्षकों की सभी सम’स्याओं का निदान किया जा’एगा।”

 

आपको बता दें कि नीतीश सरकार ने नियोजित के लिए सेवा शर्त नियमावली में बदलाव किया है लेकिन इसके बावजूद भी नियोजित शिक्ष’कों में असंतोष की स्थि’ति है. उनका कहना है कि सरकार से उनकी लड़ा’ई परमानेंट पर्ने को लेकर है. दरअसल नियो’जित शिक्षक सामा’न काम के बदले सामान वेतन की मांहग करते आ रहे हैं और आज भी वह अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. जि’सको लेकर तेजस्वी ने यह बड़ा ए’लान किया है.

 

राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन करने के बाद तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि “मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में सदा कार्य करता रहूँगा। हर बिहा’रवासी को जब तक उनका हर अधि’कार नहीं दिला देता, चैन से बैठने वाला नहीं हूँ। इस सौगंध को पूरा करने के क्रम में आज नामांकन करने जा रहा हूँ। परिव’र्तन के इस शंखनाद में आपके स्नेह, समर्थन और आशी’र्वाद का आकां’क्षी हूँ।”

Share This Article
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *