Press "Enter" to skip to content

असहनीय कमर दर्द के बावजूद पेन किलर, इंजेक्शन-दवाइयां लेकर प्रचार कर रहे तेजस्वी यादव

पटना: बिहार में महागठबंधन की ओर से लोकसभा चुनाव के प्रचार की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव फिलहाल कमर दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि असहनीय कमर दर्द के बावजूद वह पेन किलर इंजेक्शन और दवाइयां लेकर जनता के बीच घूम रहे हैं। उन्होंने कमर पर बेल्ट भी बांध दिया है। तेजस्वी ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें 3 हफ्ते का बेड रेस्ट करने, खड़ा होने और पैदल नहीं चलने की हिदायत दी है। इसके बावजूद वह लगातार रैलियां करके जनता के बीच जा रहे हैं क्योंकि चुनाव पांच साल में एक बार आता है।

Tejashwi Yadav reached hospital on wheelchair for treatment campaigning  elections taking painkillers - तेजस्वी यादव व्हीलचेयर पर अस्पताल में इलाज  कराने पहुंचे, पेन किलर खाकर चुनाव ...

तेजस्वी यादव ने हाल ही में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने मंच से अपनी कमर में बंधा हुआ बेल्ट भी दिखाया। इसका वीडियो तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर वह अभी लोगों के लिए नहीं लड़े तो फिर 5 साल उन्हें गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई की समस्या झेलनी पड़ेगी। जब तक युवाओं को नौकरी नहीं दिलाएंगे, तब तक वे शांत नहीं बैठेंगे।

बता दें, कि पिछले हफ्ते अररिया में एक सभा के दौरान मंच पर उनकी कमर में तेज दर्द उठा। इसके बाद उन्हें पकड़कर कार तक लाया गया था। तेजस्वी ने दरभंगा में उसी दिन इसका इलाज कराया। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से लगातार रैलियां करने के चलते और आराम न कर पाने की वजह से कमर में दर्द हो रहा है। अब यह असहनीय हो गया है।

बीते सोमवार को तेजस्वी यादव ने पटना के आईजीआईएमएस में कमर की एमआरआई जांच कराई थी। उस दौरान वे व्हीलचेयर पर अस्पताल में नजर आए थे। फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है, लेकिन तेजस्वी फिर भी लगातार चुनावी दौरे करके पूरे बिहार में महागठबंधन के समर्थन में प्रचार में जुटे हैं।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *