Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर के मंदिर में पुलिस की निगरानी में प्रेमी-प्रेमिका की हुई शादी, प्रेमी ने किया था अपनाने से इंकार

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में एक फिर एक अनोखी शादी करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने युवती को काम दिलाने के नाम पर झांसा देकर प्यार के जाल में फंसाया। फिर शादी का वादा कर किराए के मकान में रह रहे युवक ने युवती को अपने साथ रख कर लिव इन रिलेशनशिप में बनाया। उसके बाद चार महीने तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद युवक ने शादी से इंकार किया तो उसे भारी पड़ गया। प्रेमिका ने पुलिस से इस बात की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने युवक को लेकर थाने में आ गई। 

पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने पहले तो शादी से इंकार किया, लेकिन जैसी ही पुलिस ने जेल में भेजने की बात कही तो वो राजी हो गया। इसके बाद पुलिस ने दोनो के परिजन को थाने पर बुलाकर दोनो परिवारों की रजामंदी से दोनो युवक और युवती को मुजफ्फरपुर का सुप्रसिद्ध गरीबनाथ मंदिर में शादी हुई। जिसका गवाह पुलिस के अलावा दोनो के परिजन और मंदिर में दर्शन के लिए आए श्रद्धालु बने।

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के सिंकदरपुर के एक किराए के मकान में रह कर प्राइवेट जॉब करने वाला युवक गोविंद ने अपने ही मोहल्ले के 26 वर्षीय चंदा को काम दिलाने के बहाने उसके साथ प्यार का नाटक किया और उसके साथ चार महीने से लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा. जब प्रेमिका चंदा ने गोविंद से शादी कर घर ले जाने के लिए कहने लगा तो युवक गोबिंद अपना सामान समेट डेरा छोड़ कर फरार होने की तैयारी करने लगा।

जैसे ही इसकी भनक चंदा को लगी तो उसने पास के सिकंदरपुर पुलिस ओपी में जाकर महीला पुलिसकर्मी से सारी बात बताई,फिर पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए प्रेमी गोविंद को ओपी पर लाया,जहां उसकी पूछताछ हुई और पूछताछ में मामला सही साबित होने पर दोनो के परिजन को बुलाया गया, जहा दोनों के परिजनो को पुलिस के समझाबूझकर दोनो के परिजन शादी के तैयार किया गया.  फिर पुलिस ने दोनो प्रेमी प्रेमिका को हिंदू रीती रिवाज के अनुसार शहर के प्रसिद्ध गरीब स्थान मंदिर में शादी करवाई गई।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *