Press "Enter" to skip to content

“श्री राम सबके हैं” सऊदी में फंसे आफताब पहुंचे अपने घर, कहा- रामलला ने कराई वतन वापसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद खुले मंच से कहा था कि ‘राम सबके हैं’।  इधर मुजफ्फरपुर के आफताब ने प्रधानमंत्री के कथन पर अपने भरोसे के मोहर लगा दी। 10 महीने से सऊदी अरब में फंसा आफताब शेख अपने वतन लौटा तो बोला कि उधर राम जी को घर मिला और उन्होंने मुझे अपने घर पहुंचा दिया। एक एजेंट ने डेढ़ लाख रुपए ठग कर गलत तरीके से उसे नौकरी के नाम पर सऊदी पहुंचा दिया था जहां उसे नाकाम मिल रहा था ना भारत आने का कोई रास्ता।

Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE राम भारत का आधार हैं-विधान हैं रामलला की प्राण  प्रतिष्ठा समारोह में बोले पीएम मोदी - Ram Mandir Pran Pratishtha LIVE: 'Ram  is the basis of India -

बार-बार प्रभु श्री राम का आभार जता रहे आफताब शेख मुजफ्फरपुर के औराई के रहने वाले हैं। रोजी रोटी के जुगाड़ में बिचलियों के माध्यम से आफताब सऊदी अरब चले गए। फर्जीवाड़ा के शिकार आफताब को ना तो वहां काम मिल रहा था और नहीं लौटने का उपाय। कई बार वीडियो जारी कर आफताब ने सरकार से गुहार लगाई थी कि उन्हें वतन वापस कराया जाए। लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी। घर लाने के लिए आफताब दर-दर की ठोकर खा रहे थे और कहीं से कोई उम्मीद की किरण भी दिखाई नहीं दे रही थी। आफताब ने बताया अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना और 500 साल बाद प्रभु श्री राम को उनका घर मिलने की खबर मिली तो उनसे गुहार लगाई कि मुझे भी अपने घर भेज दीजिए।  प्रभु ने मेरी सुन ली और उनकी कृपा से मेरी वतन वापसी सुनिश्चित हुई।

Shri Ram for everyone Aftab of Muzaffarpur Bihar said Ramlala consecration  in Ayodhya got him returned from Saudi Arebia - श्री राम सबके हैं अयोध्या  में प्राण प्रतिष्ठा पर बोला आफताब राम

घर जाकर आफताब अपने पत्नी और बच्चों से मिलकर काफी खुश हैं। भगवान राम की कृपा की चर्चा करते थक नहीं रहे हैं । उन्होंने कहा कि अल्लाह हो या श्रीराम सब एक ही हैं।  किसी को दिल से याद करें तो उनका रहमों करम इंसान को नसीब होता है। सऊदी में फरियाद लगा रहा था कि चाहे अल्लाह की शक्ल में हो या श्री राम की शक्ल में ऊपर वाला मेरी मदद करें। मुझे भी बाल बच्चे से मिलने का मौका दिलाए।

इस मामले में बिहार सरकार के मंत्री इसराइल मंसूरी करते हैं कि राम सबके हैं।  उनका आशीर्वाद और कृपा सबको मिलता है। जो उन्हें दिल से याद करता हैउसकी मदद करते हैं इसमें कोई शक नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारा देश भगवान राम और अल्लाह को समान रूप से मानता है। यही हमारी सांस्कृतिक विशेषता है कि सभी धर्मों का सम्मान होता है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *