Press "Enter" to skip to content

अमित शाह ने बताया, विपक्ष ने क्यों गठबंधन का नाम यूपीए से INDIA रखा?

मधुबनी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज मधुबनी के झंझारपुर में रैली को संबोधित करते हुए बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला बोला। उन्होने कहा कि हाल ही में नीतीश सरकार ने रक्षाबंधन की छुट्टी रद्द करने का फतवा जारी किया था। लेकिन आप लोगों के दबाव में आकर फैसला वापस लेना पड़ा। इसके लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं। शाह ने कहा कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बिहार की 21 सीटों पर एनडीए जीता था, फिर साल 2019 के चुनाव में आपने ने 40 में 39 सीटों पर जीत दर्ज कराई। और अब 2024 लोकसभा चुनाव में 40 की 40 सीटों पर एनडीए की जीत दर्ज कराएंगे।

INDIA Alliance Meeting in Mumbai 63 leaders of 28 parties gathered first  day meet know what issues were discussed - India Hindi News - INDIA गठबंधन  की बैठक के पहले दिन जुटे

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि तेल और पानी कभी एक नहीं हो सकते हैं। बिहार में ऐसा ही गठबंधन जदयू और आरजेडी का है। प्रधानमंत्री बनने के लिए नीतीश कुमार ने जो गठबंधन किया है। वो उन्हें भी डुबो देगा।

उन्होने कहा कि गठबंधन का नाम बदलने की जरूरत क्यों पड़ी क्योंकि यूपीए के राज में 12 लाख करोड़ से ज्यादा के घोटाले हुए थे। बिहार के लिए कुछ नहीं किया। इसलिए इस बार गठबंधन का नाम इंडिया रख लिया। लेकिन आप पहचान पर ध्यान रखना। ये वहीं लोग है, जिन्होने करोड़ों के घोटाले किए। इंडिया गठबंधन के लोग ही रामचरितमानस का अपमान कर रहे हैं। शाह ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसियों ने, गठबंधन वालों ने इतने सालों से राम मंदिर नहीं बनने दिया। अब जब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है, तो इनके पेट में दर्द हो रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MADHUBANIMore posts in MADHUBANI »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *