Press "Enter" to skip to content

अमित शाह का बिहार दौरा, 16 सितंबर को मधुबनी में गरजेंगे केंद्रीय गृहमंत्री; दौरे से पहले गर्म हुई सियासत

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। एक तरफ जहां विपक्षी दलों ने बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बेदखल करने का संकल्प ले लिया है तो वहीं 2024 के लोकसभा चुनाव में एनडीए और बीजेपी विपक्ष को धूल चटाने की रणनीति पर काम कर रही है। मिशन 2024 को लेकर बीजेपी का मुख्य फोकस बिहार पर है। खासकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार बिहार का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में अमित शाह एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। आने वाले 16 सितंबर को मधुबनी के झंझारपुर में वे कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

मिशन 40 को धार देने फिर बिहार आएंगे अमित शाह, 2 अप्रैल को नवादा सासाराम में भरेंगे हुंकार | bihar amit shah will come again to bihar Nawada on April 2 in

दरअसल, मिशन 2024 को लेकर अमित शाह बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं। पटना, पूर्णिया और नवादा के साथ साथ शाह बाल्मीकिनगर का पिछले महीनों दौरा कर चुके हैं। बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत को लेकर उनका फोकस है। विपक्षी गठबंधन इंडिया के बनने के बाद अमित शाह एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। 23 जून को विपक्षी दलों की पटना में हुई बैठक के बाद 29 जून को शाह लखीसराय पहुंचे थे, तब उन्होंने लालू, नीतीश और विपक्षी दलों के अन्य नेताओं पर जोरदार हमला बोला था।

मुंबई में विपक्षी गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक के बाद एक बार फिर शाह का आगमन बिहार की धरती पर हो रहा है। आगामी 16 सितंबर को अमित शाह बिहार पहुंच रहे हैं। मधुबनी के झंझारपुर में गृहमंत्री एक आम सभा को संबोधित करेंगे। शाह के बिहार दौरे को लेकर जहां बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं तो वहीं विपक्षी खेमा में शाह के आगमन को लेकर हमलावर हो गया है।

 

बता दें कि इससे पहले शाह 29 जून को लखीसराय पहुंचे थे। जहां उन्होंने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के गढ़ मुंगेर लोकसभा अंतर्गत लखीसराय में जनसभा को संबोधित किया था। अमित शाह पटना से बीएसएफ के हेलिकाप्टर से लखीसराय पहुंचे थे। बिहार में सत्ता बदलने के बाद गृह मंत्री अमित शाह 10 महीनों के अंदर पाचंवी बार बिहार दौरे पर पहुंचे थे। अब वे एक बार फिर बिहार आ रहे हैं ऐसे में उनके दौरे को लेकर सियासत तेज हो गई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MADHUBANIMore posts in MADHUBANI »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *