Press "Enter" to skip to content

मुज़फ़्फ़रपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही नहीं रहे…जाने हुआ क्या ?

मुज़फ़्फ़रपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही को गोलियों से भूना, मौत, घायल अंगरक्षक ने भी दम तोड़ा , वकील समेत तीन घायलों का चल रहा इलाज

मुजफ्फरपुर शहर के प्रख्यात जमीन ब्रोकर आशुतोष शाही को अज्ञात अपराधियों ने गोलियों से भूना। गोलीबारी की घटना में आशुतोष शाही के दो अंगरक्षक और वकील के घायल होने की खबर है। जबकि एक अंगरक्षक स्थल पर ही मौत का शिकार बन गया। घटना नगर थाना क्षेत्र के लकड़ी ढाई मोहल्ले की है ।

बताया जाता है कि ब्रोकर आशुतोष शाही ने लकड़ी ढाई मोहल्ले में शिव मंदिर के निकट कुछ जमीन की खरीद की थी । इसी मामले में वह शुक्रवार की शाम स्थानीय डॉलर वकील के पास बातचीत करने उनके घर गये थे। बताया जाता है कि पहले से रेकी कर रहे अपराधियों ने अधिवक्ता सैयद कासिम हसन @डॉलर वकील के साथ घर में बातचीत कर रहे आशुतोष को अधिवक्ता के चैम्बर में घुसकर गोलियों से भून डाला। गोलीबारी की घटना में आशुतोष शाही की स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि वकील और उनके दो अंगरक्षक घायल बताए जा रहे हैं।

सूचना पाकर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने घायलों को बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां घायल अंगरक्षक ने भी दम तोड़ दिया ।जबकि मारे गए आशुतोष शाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने कांड को अंजाम दिया इसके बाद सभी जगन्नाथ मिश्रा कॉलेज की तरफ निकल भागे ।यह घटना उसी जगह अंजाम दिया गया है जहां कुछ वर्ष पूर्व नगर के पूर्व महापौर समीर कुमार को अज्ञात अपराधियों ने गोलियों से भून दिया था । तब भी वह हत्याकांड जमीन विवाद को लेकर ही अंजाम देने की बात सामने आई थी।

आपको बता दे कि उस मामले में भी आशुतोष शाही का नाम आया था हालांकि उसने अपने आप को निर्दोष साबित करने के लिए दिन-रात एक किया था और पुलिस गिरफ्तारी से बच गया आशुतोष शाही का नाम जमीन की खरीद बिक्री को लेकर तब चर्चा में आया था जब उसने मोतीझील में श्याम सिनेमा के आगे स्थित बड़े जमीन की डीलिंग की थी ।इस मामले में उसकी अदावत एक बाहुबली विधायक से भी हुई थी लेकिन तब पुलिस संरक्षण के कारण उसने डीलिंग को मुकाम तक पहुंचाया था।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *