Press "Enter" to skip to content

कल’युगी मां की खौ’फनाक करतूत, पहले नींद की गोली खिलाई, फिर प्रेमी संग मिल बेटे का गला रे’त दिया

कटिहार: मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्ति’जनत हालत में देखना एक बेटे को काफी महंगा पड़ गया। प्रेमी के साथ मिलकर मां ने अपने ही कलेजे के टुकड़े की गला रे’तकर ह’त्या कर दी। श’र्मसार करने वाला यह मामला बिहार के कटिहार जिले का है। पुलिस ने इस मामले में  आ’रोपी मां और उसके प्रेमी को गिर’फ्तार कर लिया है। इस घ’टना का खुलासा मुख्यालय डीएसपी सह प्रभारी सदर डीएसपी रश्मि ने किया। उन्होंने बताया कि दस वर्षीय तौफीक ह’त्याकांड में शामिल आरो’पी मां और प्रेमी नौशाद को गिर’फ्तार कर लिया गया है।

कलयुगी मां की खौफनाक करतूत, पहले नींद की गोली खिलाई, फिर प्रेमी संग मिल बेटे का गला रेत दिया

डीएसपी के अनुसार 13 जुलाई की रात डंडखोरा के रायपुर वार्ड नंबर 10 में एक दस वर्षीय बालक मो. तौसिफ की ह’त्या धा’रदार ह’त्या से करने का मामला प्रकाश में आया था। घ’टना को मृ’तक के परिजन के बयान पर किशोर सहित चार नामजद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था। इसमें एक गिरफ्तारी भी हुई थी। एसपी जितेंद्र कुमार के निर्देश पर मुख्यालय डीएसपी रश्मि के नेतृत्व में एक टीम का किया गया। जांच में यह बात सामने आई कि हत्यारोपी मां दिव्यांग है। उसका दो वर्षों से प्राणपुर थाना क्षेत्र के नौशाद से चल रहा था। कई बार तौसिफ ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। जिसकी सूचना एक बार पुत्र ने अपने पिता को दिया था। इसके बाद उसकी मां व पिता के बीच झगड़ा भी हुआ था।

11 जुलाई को ही रची थी बेटे की ह’त्या की साजिश
कयूम के कहने पर नौशाद ने उसकी पत्नी के पास आना जाना बंद कर दिया था। इसी बात को लेकर मां ने अपने पुत्र को प्रेमी के बीच के रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। नौशाद के साथ 11 जुलाई को मिलकर अपनी पुत्र तौसिफ की हत्या की योजना बनाई। सबसे पहले रुखसाना ने बाजार से नींद की दवा खरीदी। इसके बाद 12 की रात में जब खाना खाने के बाद मां ने पुत्र तौसिफ को नींद की गोली खिला दिया। देर रात में रुकसाना ने अपने प्रेमी को घर पर बुलाया और चाकू से प्रेमी से मिलकर पुत्र की गला रेत दिया।

बंगाल भागने की फिराक में था हत्या’रोपी नौशाद
हेडक्वर्टर डीएसपी ने बताया कि घ’टना की तफ्तीश में जब नौशाद को गिर’फ्तार होने की भनक लगते ही नौशाद पश्चिम बंगाल की ओर भागने लगा। गुप्त सूचना पर नौशाद को पुलिस ने झौआ पुल के समीप गिर’फ्तार कर लिया गया है। साथ ही घटना में ‘मृ’तक की मां और प्रेमी नौशाद के खिलाफ भौतिक साक्ष्य और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर गिर’फ्तार कर लिया। आरो’पी नौशाद के घर से तौसिफ की गला रेतने के लिए प्रयोग किए गए चा’कू, घट’ना में प्रयुक्त दो मोबाइल, एक बाइक को भी बरामद किया गया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from KATIHARMore posts in KATIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *