Press "Enter" to skip to content

मधेपुरा: पिकअप वैन ड्राइवर की गो’ली मा’रकर ह’त्या, गु’स्साए लोगों ने श’व के साथ किया सड़क जाम

मधेपुरा: मधेपुरा में बेखौफ बद’माशों ने दिनदहाड़े एक पिकअप वैन के ड्राइवर की गो’ली मा’रकर ह’त्या’ कर दी। बाइक सवार तीन अपरा’धियों ने इस वार’दात को अंजाम दिया है। घट’ना से गुस्साए लोगों ने मृ’तक के श’व को सड़क पर रखकर जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमक’र नारेबा’जी की। घ’टना बिहारीगंज थाना क्षेत्र के गांधी चौक और सुभाष चौक के बीच की है।

bihar crime news teacher shot dead in madhepura - मधेपुरा में शिक्षक की गोली  मारकर हत्या, 5 बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

मृ’तक युवक पहचान हथियोंधा, वार्ड संख्या एक निवासी मो. हारून के बेटे मो. आजाद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह आजाद पिकअप वैन लेकर स्कूल के पास खड़ा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन अप’राधियों ने उसे गो’ली मा’र दी और मौके से फ’रार हो गए। गो’ली लगने के बाद मौके पर ही आजाद की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने मृ’तक के श’व के साथ सड़क को जाम कर दिया और अपरा’धियों की गिर’फ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

घ’टना की जानकारी मिलने के बाद उदाकिशुनगंज के अनुमंडल पदाधिकारी एसजेड हसन और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृ’तक के श’व को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। किस कारण से आजाद की ह’त्या की गई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस अप’राधियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MADHEPURAMore posts in MADHEPURA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *