Press "Enter" to skip to content

मंदिर के पुजारी ने ‘अप्सरा’ को बनाया अपनी हव’स का शि’कार; प्रेग्नेंट होने पर ह’त्या कर मंदिर के पीछे दफ’नाया

मंदिर में पूजा करने आई महिला श्रद्धालु को पुजारी ने अपनी ह’वस का शि’कार बनाया। शादी का झां’सा देकर कई दिनों तक उसका यौ’न शोष’ण किया और जब लड़की गर्भवती हो गयी। तब उसे रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचने लगा और आखिरकार उसने लड़की की ह’त्या कर दी और श’व को ठिकाने लगाने के लिए मंदिर के पीछे ही दफना दिया।

Priest kills Girlfriend: 'अप्सरा' पर आया पुजारी का दिल, हत्या कर मंदिर के  पीछे गाड़ा शव | Hyderabad News: Priest kills 30 year old girlfriend and  buries body behind temple | TV9 Bharatvarsh

पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का बाप मैसम्मा मंदिर के पुजारी सूर्या साई कृष्णा ने एक लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ गंदा काम किया। प्रेंग्नेंट होने के बाद लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो पुजारी ने उसकी ह’त्या कर दी और लड़की की लाश को मंदिर के पीछे कब्र खोदकर दफना दिया। मंदिर के पुजारी साई कृष्णा ने अप्सरा को अपने झांसे में ले लिया और जब वह गर्भवती हुई तब उसे रास्ते से हटा दिया। मामला हैदराबाद के नारकुड़ा गांव का है। जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

मंदिर का पुजारी 36 वर्षीय साई कृष्णा शरुरनगर इलाके का रहने वाला है। वह बिल्डिंग बनाने का काम भी करता है। कुछ लोग बिल्डिंग कॉन्ट्रेक्टर तो कुछ पुजारी बाबा के तौर पर उसे जानते हैं। गर्लफ्रेंड अप्सरा की ह’त्या के बाद उसने थाने में उसके अचानक लाप’ता होने की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। जिसके बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तब यह पूरा मामला सामने आ गया।

शक के आधार पर पुलिस ने जब कड़ाई से आ’रोपी पुजारी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूला। पुजारी ने पुलिस को बताया कि सुलतानपल्ली स्थित एक गोशाला में अप्सरा की ह’त्या कर श’व को मंदिर के पीछे दफ’ना दिया। 30 वर्षीया मृ’तका अप्सरा एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी जबकि शरुरनगर के बंगारु मैसम्मा मंदिर में सूर्या साई कृष्णा पूजा कराने का काम करता था।

अप्सरा मंदिर में पूजा करने के लिए आई थी तभी पुजारी के साथ बातचीत हुई। यह बातचीत कब प्यार में बदल गया इस बात पता उसे भी नहीं चला। जिसका फायदा पुजारी ने उठाया। उसे शादी का झां’सा देकर यौ’न संबं’ध बनाया। जब अप्सरा प्रेंग्नेंट हो गयी और शादी का दबाव बनाने लगी तब उसने षड्यंत्र के तहत उसे रास्ते से हटा दिया। आरो’पी पुजारी ने अपना जुर्म कबूल लिया है पुलिस ने उसे गिर’फ्तार कर लिया है।

मंदिर के पीछे दफ’नाए गये श’व को निकालने में पुलिस जुटी है। इस घट’ना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। इलाके के लोग इस घ’टना से सकते में हैं वही परिजनों के बीच इस घ’टना से कोहरा’म मचा हुआ है। परिजन आरो’पी पूजारी को कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने की मांग की है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *