Press "Enter" to skip to content

औरंगाबाद में तालाब में पल’टा ट्रैक्टर, हा’दसे में चार लोग गं’भीर रूप से घा’यल

औरंगाबाद. जिले के मदनपुर प्रखण्ड के सलैया थाना क्षेत्र के बेला गांव के पास गुरुवार को एक ट्रैक्टर सड़क किनारे तालाब में पलट गया. ट्रैक्टर पर डेकोरेशन का सामान लदा था. इस घट’ना में चार लोग ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे द’बकर गंभीर रूप से घा’यल हो गये है. उनमें दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घा’यलों में कासमा थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी राकेश कुमार, मदनपुर थाना क्षेत्र के मुंशी बीघा गांव निवासी सूरज कुमार विकास कुमार और राम लखन कुमार शामिल हैं।

हादसा के बाद ट्रैक्टर

घट’ना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रैक्टर डेकोरेशन का सामान लादकर गुरुआ थाने के देकुली गांव से मदनपुर के जमुनिया गांव जा रहा था. जैसे ही ट्रैक्टर बेला गांव के पास पहुंचा उसके सामने बकरी आ गयी. बकरी को बचाने में ट्रैक्टर चालक संतुलन खो बैठा और ट्रैक्टर सड़क किनारे बने तालाब में जा पल’टा. घट’ना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोग बचाव और राहत कार्य में जुट गये।

घट’ना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फ’रार हो गया. ग्रामीणों के द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को निकालकर मदनपुर सीएससी में भर्ती भेजवाया गया. घ’टना की सूचना मिलते ही स्थानीय मुखिया मनोज चौधरी पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी को मदनपुर सीएचसी भेजवाया. जहां ड्यूटी पर रहे चिकित्सक डॉ आयुष्मान ने सभी लोगों को प्राथमिक उपचार किया गंभीर स्थिति देखते हुए राकेश कुमार एवं विकास कुमार को मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया.

Share This Article
More from AURANGABADMore posts in AURANGABAD »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *