Press "Enter" to skip to content

ब्रेकिंग: दिल्ली के आजाद मार्केट में इमारत गि’री, चार मजदूर घा’यल; कुछ और के द’बे होने की आशंका

दिल्ली के आजाद मार्केट इलाके में निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत गिर गई है। मौके पर दमकल की चार गाड़ियां पहुंच गई है। यह जानकारी दमकल विभाग ने दी। घ’टना में चार मजदूर घा’यल हो गए हैं। सभी घा’यलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। माना जा रहा है कि इमारत के अंदर पांच मजदूर फं’से हो सकते हैं। खोज अभियान जारी है।

Building collapse in azad market area in delhi - Building Collapse in Delhi:  आजाद मार्केट में 4 मंजिला इमारत गिरी, 8 मजदूर दबे, राहत बचाव में जुटी दमकल  की टीम

जानकारी के अनुसार, इमारत में काम चल रहा था कि अचानक हा’दसा हो गया। पुलिस को इमारत गि’रने की सूचना सुबह 8.50 पर मिली थी। जिसके बाद मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंची। कुछ मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

ब्रेकिंग: दिल्ली के आजाद मार्केट में इमारत गिरी, 5 के फंसे होने की आशंका -  खबर सुनो

आजाद मार्केट के शीश महल में निर्माण का काम चल रहा था। मौके पर दमकल की चार गाड़ियां मौजूद हैं। राहत और बचाव का कार्य जारी है।

अंदर 6 से 7 लोग फं’से हैं

आदाज मार्के के शीश महल इलाके में हाउस नंबर 754 गिर गया है। दमकल की चार गाड़ियों को घट’नास्थल पर भेजा गया। बचाव अभियान जारी है। रिपोर्ट के अनुसार लगभग कुछ लोग अंदर फंसे हुए हैं। दमकल विभाग के एडीओ रविंदर ने बताया कि आजाद मार्केट में एक इमारत गिर गई। घा’यल मजदूरों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। मलबे में अभी भी 6 से 7 लोग फंसे हुए हैं।

अधिक वजन की वजह से गिरी इमारत

इस मामले पर डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कलसी का कहना है कि चार मंजिला इमारत गि’री है। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यहां कोई नहीं रह रहा था। प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि इमारत अधिक वजन के कारण गिर गई। चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं स्थानीय लोग भी रेस्क्यू टीम के साथ मिलकर राहत एवं बचाव कार्य में मदद कर रहे हैं। चार मंजिला इमारत बनाई जा रही थी इसलिए इसका मलबा भी काफी ज्यादा है।

 

Share This Article
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *