Press "Enter" to skip to content

आज अरविंद होते पीएम तो…, सिसोदिया ने बताया फर्क, कहा- मोदी की घटिया सोच

दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

Delhi Excise Policy Scam Case : ED registers money laundering case against  Delhi Deputy CM Manish Sisodia - दिल्ली शराब नीति मामला : मनीष सिसोदिया की  मुश्किलें बढ़ीं, CBI छापे के बाद

 

कथित शरा’ब घो’टाले को लेकर सीबीआई जांच का सामना कर रहे सिसोदिया ने यहां तक कहा कि पीएम मोदी की सोच खटिया और छोटी है। उन्होंने कहा कि आज यदि केजरीवाल पीएम होते और वह किसी और पार्टी के शिक्षा मंत्री होते तो उन्हें गले लगाते, क्योंकि उनकी सोच छोटी नहीं है।

सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल सरकार अच्छा काम कर रही है, उसे रोकने के लिए सीबीआई की रेड डलवाई गई। सिसोदिया ने कहा, ”यदि आज अरविंद केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री होते और मैं किसी दूसरी पार्टी का शिक्षा मंत्री होता तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि वह ऐसी नीची हरकत नहीं करते।

वह छोटी सोच नहीं रखते हैं कि कोई अच्छा काम कर रहा है तो उसके घर पर सीबीआई की रेड डलवा देते। मोदी जी ने भी कुछ अच्छा काम किया है तो साथ जाकर खड़े हुए हैं। मोदी जी साथ नहीं खड़े हुए तो खुद आगे जाकर काम किया चाहे योगा हो या साफ सफाई का हो।

सिसोदिया ने आगे कहा, ”केजरीवाल पीएम होते तो मुझे बुलाते, प्यार से गले लगाते, पूछते कि कैसे कर रहे हो, हमें दूसरे राज्यों में भी करना है। कोई भी अच्छा काम करे उन्हें असुरक्षा महसूस होने लगता है। कहीं यह मेरी कुर्सी तो नहीं ले लेगा। यह जो हरकत है यह प्रधानमंत्री की घटिया सोच को दिखाती है। बताती है कि सोच कितनी छोटी है। इसी की वजह से हम आजादी के 75 साल बाद भी पिछड़े हुए हैं।”

सिसोदिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने एक पैसे की बेइमानी नहीं की है। उन्होंने कहा, ”1000 और रेड कर लोगे मेरे खिलाफ, कुछ नहीं मिलेगा। एक पैसे की बेइमानी नहीं की है। दिल्ली के एजुकेशन को बहेतर जरूर किया है। फर्जी एफआईआर है, धूल में लठ चला रहे हैं। असली वजह यह है कि दुनियाभर में जो तारीफ हो रही है वह इनसे सहन नहीं होता है। 75 साल में यही होता आया है कि कोई काम करने लगे तो सीबीआई लेकर खड़े हो जाओ।”

Share This Article
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *