Press "Enter" to skip to content

Lockdown के चलते घर में अकेली थी नेत्रहीन बैंक अधिकारी, बालकनी लांघकर आए द’रिंदें ने किया रे’प

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 53 साल की एक महिला बैंक अधिकारी के साथ रेप का मामला सामने आया है। महिला दृष्‍टिबाधित (देख नहीं सकती) है और शाहपुरा इलाके में रहती है। घटना के वक्‍त महिला घर में अकेली थी। उसका पति और परिवार कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते राजस्‍थान में फंसा हुआ है। भोपाल एएसपी संजय साहू ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए ​बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया है और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच चल रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि नेत्रहीन महिला अपने घर में अकेली ही रह रही थी। इसी दौरान देर रात करीब 3.30 बजे एक अज्ञात शख्स महिला के घर की बालकनी को लांघकर अंदर दाखिल हो गया और महिला को धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला नेत्रहीन थी इस वजह से वह आरोपी को पहचान नहीं पाई। वहीं वारदात के बाद महिला पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती बताई। महिला की शिकायत के बाद स्पेशल टीम ने मौके पर पहुंचकर फिंगरप्रिंट समेत तमाम सबूत भी जुटाए हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

फिलहाल पुलिस ने कुछ पर संदेह भी जताया है और उनसे भी पूछताछ की जा रही है। जिस तरीके से वारदात की गई है। पुलिस को शक है कि वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी महिला के घर के आसपास का ही कोई हो सकता है। शाहपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक चन्द्रभान पटेल ने बताया कि दृष्टिहीन पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 

Source: one India

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *