Press "Enter" to skip to content

बड़ी खबर: तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद ने दिल्ली पुलिस से मांगी FIR की कॉपी, पूछा- कोई नई धारा लगाई है?

तबलिगी जमात के निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद कंधालवी जांच एजेंसियों के साथ आंखि-मिचौली खेलने में लगे हैं। वह मरकज में हजारों जमातियों के इकट्ठा होने की खबर आने के बाद से ही गायब हैं, लेकिन पुलिस-प्रशासन के साथ जांच में सहयोग का दावा भी कर रहे हैं। अब उन्होंने दिल्ली पुलिस से अपने ऊपर दर्ज एफआईआर की कॉपी मांगी है।

मौलाना साद ने दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखकर कहा, ‘कृपया मुझे बताएं कि क्या एफआईआर में कोई नई धारा जोड़ी गई है? मैं जांच में सहयोग को लेकर हमेशा तैयार हूं।’ उन्होंने दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच की ओर से नियुक्त जांच अधिकारी सतीश कुमार के नाम लिखे पत्र में कहा है कि 31 मार्च को दर्ज एफआईर से संबंधित जांच में मैं पहले ही शामिल हो चुका हूं।

उन्होंने लिखा, ‘मैं 1 अप्रैल और 2 अप्रैल को आपके दफ्तर से मिले दो नोटिस का जवाब देकर उपरोक्त एफआईआर से संबंधित जांच में शामिल हो चुका हूं। कृपया मुझे FIR नंबर 63/2020 की कॉपी दें जो क्राइम ब्रांच में दर्ज की गई है और यह भी बताएं कि क्या इस एफआईआर में कोई नई धारा जोड़ी गई है?’ पत्र के आखिर में लिखा, ‘मैं फिर दोहराता हूं कि मैं आपकी तरफ से हो रही जांच में हमेशा सहयोग करने को तैयार और इच्छुक हूं।’
Source: Navbharattimes
Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *