Press "Enter" to skip to content

शाबाश मिट्ठू’ का टीजर आउट, मिताली राज के लुक में दमदार लगीं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का टीजर रिलीज होते ही छा गया है। टीजर में तापसी इंडियन क्रिकेट टीम की कैप्टान ‘मिताली राज’ के लुक में एकदम धाकड़ लग रही हैं। फिल्म के टीजर को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैन्स दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं लोग एक्ट्रेस को लुक को देखकर हूबहू मिताली राज बता रहे हैं।

तापसी पन्नू अपने इंस्टाग्राम पर ‘शाबाश मिट्ठू’ का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं- ‘इस जेंटलमैन्स स्पोर्ट में, उनसे इतिहास लिखने में कोई जहमत नहीं उठाई बल्कि उसने खुद की कहानी लिख दी!’

बता दें कि फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता विजय राज अहम भूमिका में हैं। वायाकॉम 18 स्टूडियोज ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इसके निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी हैं। यह फिल्म कब रिलीज होगी इस बारें में मेकर्स ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है।

अब टीजर वीडियो की बात करें तो आप 56 सेकेंड वीडियो में देख सकते हैं कि तापसी मिलाती के लुक में खेल के मैदान एंट्री मारती हैं और क्रिकेट ग्राउंड में बैठी ऑडियंस, तिरंगे झंडे के साथ उनका स्वागत करती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक और ऑडियंस के तालियों के बीच क्रिकेट कमेंटेटर बड़े ही शानदार तरीके से मिताली राज बनी तापसी को इंट्रोड्यूज करवा रहे हैं। वहीं उनकी उपलब्धियों और उनके द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड्स का जिक्र कर रहे हैं।

तापसी पन्नू के टीजर वीडियो देखकर कमेंट सेक्शन में हरलीन सेठी, शगुन पन्नू, रकुल प्रीत और ऐसे ही तमाम सेलेब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वहीं फैन्स उन्हें हूबहू मिताली राज कहकर कमेंट कर रहे हैं। तापसी के पोस्ट पर 14 लाख ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *