Press "Enter" to skip to content

पत्नी गई मायके तो पति की दूसरे दिन, ह’त्या या आत्मह’त्या! जानें….

मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव में घरे’लू झ’गड़े के बाद पत्नी के मायके चले जाने पर पति कमरे में खुद को बं’द कर लिया। दूसरे दिन रविवार को उसका श’व दरवाजा तो’ड़कर निकला गया।

मृ’तक की पहचान गांव के विंदेश्वर साह (45) के रूप में हुई है। प्रारंभिक छानबीन के बाद पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जतायी है।

खबरों के मुताबिक, विंदेश्वर साह अंडा, भुजा की दुकान ठेला पर लगाता था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमा’र्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौ’त के कारणों का पता चलेगा। अभी आत्मह’त्या मानकर पुलिस छा’नबीन कर रही है। परिजन के आवेदन पर मामला दर्ज किया जाएगा।

घ’टना की सूचना पर पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि शनिवार को विंदेश्वर साह और उसकी पत्नी में घरेलू वि’वाद को लेकर लड़ा’ई हुई थी। इसके बाद उसकी पत्नी अपने चार बच्चों संग सकरा स्थित मायके चली गई।

इसके बाद विंदेश्वर साह अपने घर में खुद को कै’द कर लिया। अगले दिन रविवार दोपहर तक घर से नहीं निकलने पर आस-पड़ोस के लोगों को अनहो’नी की आशंका हुई। इसकी सूचना सरपंच को दी गई।

सरपंच ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर दरवाजा तो’ड़ा गया तो घर में विंदेश्वर साह का श’व मुंह के बल जमीन पर गि’रा पड़ा था। कमरे में सीलिंग फैन चल रहा था और फैन से एक लंबा गमछा लट’क रहा था। आशंका है कि इसी से उसने फं’दा लगाया होगा। लेकिन जमीन पर श’व पड़े होने को लेकर कई आशंका’एं जतायी जा रही थी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *