Press "Enter" to skip to content

बिस्कुट फैक्ट्री के सुपरवाइजर की ह’त्या: सीसीटीवी खंगा’लने में उल’झी पुलिस

मुजफ्फरपुर: बेला की एक बिस्कुट फैक्ट्री के सुपरवाइजर प्रेम कुमार उर्फ बब्लू की गो’ली मा’रकर ह’त्या के मामले में पुलिस टीम पांच दिनों से बेला से लेकर दीघरा और शेरपुर तक सीसीटीवी फु’टेज खं’गालने में व्यस्त है। प्रेम कुमार किन वजहों से अंडरग्रा’उंड था, इसका सुरा’ग पुलिस नहीं ढूंढ पा रही है। उसने धम’की देने वालों के खि’लाफ तत्कालीन थानेदार से शि’कायत की थी। तब उसके आवेदन पर कोई का’र्रवाई नहीं की गई थी। बेला थानेदार ने इस आवेदन की थाने के रिकॉर्ड में काफी तला’श की, लेकिन आ’वेदन उन्हें नहीं मिल सका है।

Biscuit factory supervisor murdered in Muzaffarpur | फैक्ट्री से घर लौट रहे  थे, अपराधियों ने सिर में गोली मारकर उतारा मौत - Dainik Bhaskar

बेला थानेदार ने बताया कि फु’टेज में बाइक सवार दो अप’राधी दीघरा की ओर भा’गते दिखे हैं। घट’नास्थल के सामने वाली सड़क से दोनों बाइक सवार शेरपुर चौक के पास निकले और वहां से नारायणपुर चौक होकर दीघरा गांव की ओर भा’गे।लेकिन, पूरे रास्ते में अंधे’रा रहने के कारण बाइक सवार पहचान में नहीं आ रहे हैं। उनकी बाइक का नंबर भी किसी फुटे’ज में पुलिस को नहीं दिख रहा है। अब डीआईयू की टीम फु’टेज को साफ कराने के लिए एक्सपर्ट की मदद ले रही है। बाइक का नंबर और प्रकार देखने की कोशिश की जा रही है।इधर, नगर डीएसपी, बेला थानेदार व डीआईयू की टीम प्रेम कुमार उर्फ बब्लू के परिजनों से कई बार पूछ’ताछ कर चुकी हैं।बता दें, छह माह पहले ध’मकी मिलने के कारण प्रेम कुमार अंडरग्रा’उंड हुआ था। उसे खत’रा था कि धम’की देने वाले उसकी ह’त्या कर सकते हैं। पुलिस परिजनों से यह जानना चाह रही है कि प्रेम कुमार को किन लोगों से ख’तरा था, लेकिन उसके पुत्र ने पुलिस को बताया है कि इस संबंध में घर वालों को पिता ने कभी कुछ जानकारी नहीं दी।पुत्र के इस जवाब से पुलिस को श’क है कि परिजन मामले में कुछ छि’पा रहे हैं, जिससे कां’ड उल’झ रहा है। हालांकि, परिजनों के खौ’फ को देखते हुए पुलिस इस ह’त्याकां’ड में किसी दबं’ग की संलिप्तता की भी आशं’का जता रही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *