Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में भी’षण सड़क हा’दसा: परीक्षार्थियों की ऑटो को ट्र’क ने मा’री ट’क्कर

मुजफ्फरपुर शहर स्थित आरबीबीएम कॉलेज परीक्षा केंद्र से बुधवार को मैट्रिक की परीक्षा देकर लौट रहीं छात्राओं व अभिभावकों से भरे ऑटो को ट्रक ने टक्क’र मा’र दी। हा’दसे में औराई के भलुरा की एक छात्रा की मौके पर ही मौ’त हो गई। इसी गांव की आधा दर्जन छात्राओं समेत नौ लोग घा’यल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, हा’दसा सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के भनसपट्टी में एनएच-77 का हैं। सभी घा’यलों को रुन्नीसैदपुर पीएचसी व एस’केएमसीएच भेजा गया है। श’व को पो’स्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया गया हैं। 

Jharkhand News: Truck Collides With Two Auto Rickshaws In Bokaro, Four  Killed, 10 Injured - Jharkhand News: बोकारो में दो ऑटो रिक्शा को ट्रक ने  मारी टक्कर, चार की मौत, 10 घायल -

ख़बरों के अनुसार, छात्राएं औराई के संभुता हाईस्कूल की हैं। घट’ना की सूचना भलुरा पंचायत के डीह भलुरा गांव में पहुंचते ही ची’ख-पुका’र मच गई। मृ’त छात्रा की पहचान सोनी कुमारी के रूप में हुई है।घट’ना के संबंध में बताया गया कि पहली पाली की परीक्षा खत्म होने के बाद सभी शहर से ऑटो भाड़ा कर भलुरा के लिए निकले थे। इसी बीच रुनीसैदपुर टोल प्लाजा से पहले हाईवे पर ते’ज रफ्ता’र ट्र’क ने ऑटो में जोर’दार ट’क्कर मा’र दी। इससे ऑटो के प’रखच्चे उ’ड़ गए। हाद’से के बाद ट्र’क को लेकर चा’लक फ’रार हो गया।

तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा को पीछे से मारी टक्कर, महिला की मौत, 4 की  गंभीर | Speeding truck hit auto rickshaw from behind, woman killed, 4  critical

मिली जानकारी के अनुसार, मौके पर ही सोनी कुमारी की मौ’त हो गई, जबकि ऑटोचालक समेत सात लोग गं’भीर रूप से घा’यल हो गए। दो की हा’लत ख’तरे से बाहर बतायी जा रही है जिनका स्थानीय स्तर पर इलाज कराया जा रहा है।सूत्रों के मुताबिक मिली जानकरी में घा’यलों में शामिल रीता कुमारी, चांदनी कुमारी, रौशनी कुमारी, पवन कुमार राय, रामलला राय, हरेंद्र कुमार राय व चा’लक हैं। सभी को एसकेएमसीएच रे’फर किया गया। 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *