Press "Enter" to skip to content

निजामुद्दीन की मरकज में जुटे थे लगभग 2500 लोग, अबतक 24 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए देशव्यापी लॉकडाउन का आज सातवां दिन है। दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों का आंकड़ा 35 हजार के पार जा पहुंचा है। भारत में भी लगातार केस बढ़ रहे हैं। अब तक इस खतरनाक वायरस की वजह से देश में 30 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं निजामुद्दीन के मरकज तबलीगी जमात में शामिल होने वाले कई लोगों में संक्रमण की आशंका है। लाइव अपडेट्स के लिए जुड़े रहें…

 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मरकज बिल्डिंग में लगभग 1500 लोग थे जिनमें से 300 से ज्यादा को अस्पताल ले जाया गया है और बाकी को क्वैरंटीन में रखा जाएगा।

दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात प्रचारक के धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले तेलंगाना में उन छह लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई है। इस खबर ने पूरे देश में हड़कंप मचा कर रख दिया है। तबलीगी जमात दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में 13 मार्च से 15 मार्च के बीच धार्मिक सभा में भाग लिया था। इस मामले ताजा अपडेट देते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा, निजामुद्दीन मरकज भवनऔर निजामुद्दीन में मेडिकल टीम और पुलिस मौजूद है। फिलहाल 860 लोगों को अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है, 300 को शिफ्ट करना बाकी है। इस महीने के शुरू में मरकज में लगभग 2500 लोग एक समारोह में शामिल हुए थे। जिन सबपर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। वहीं 185 लोगों का कोरोना टेस्ट भी करवाया जा रहा है।

Source: NDTV

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from DELHIMore posts in DELHI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *