Press "Enter" to skip to content

COVID-19 Live: दुनिया भर में Coronavirus से 38 हजार लोगों की मौत, भारत में तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

कोरोना वायरस (Coronavirus) भारत समेत दुनियाभर में तांडव मचा रहा है. अब तक करीब 38 हजार लोगों की मौत हो चुकी है जबकी करीब 8 लाख लोग संक्रमित हैं. इधर, पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना के  रिकॉर्ड 227 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही देश में करोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1251 हो गई है. कोरोना से देश में 32 लोगों की मौत हो चुकी है. 102 मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं.

LIVE UPDATES

– केरल में कोरोना वायरस 68 वर्षीय मरीज की मौत हो गई है. राज्य में कोरोना ये यह दूसरी मौत है.

– कोरोना से लड़ाई के बीच तेलंगाना में 6 लोगों की मौत से दिल्ली में हड़कंप मच गया है. निजामुद्दीन इलाके की धार्मिक संस्था की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है.

– यूपी में कोरोना के अब तक 90 मामले सामने आए हैं. नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सबसे ज्यादा 38 मरीज मिले हैं. हालात बिगड़ने पर सीएम योगी ने डीएम को फटकारा लगाई.

– लगातार आ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर केंद्र की कड़ी नजर. स्वास्थ्य मंत्रालय ने अलर्ट जारी कर कहा एक भी व्यक्ति की लापरवाही 99 फीसदी की कोशिश को बेकार कर देगी.

– दुनिया भर में कोरोना से 7 लाख 83 हजार लोग संक्रमित. अब तक करीब 38 हजार लोगों की मौत हो चुकी है. इटली और अमेरिका में 1 लाख से ज्यादा लोग इन्फेक्टेड.

Source: Zee News

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *