Press "Enter" to skip to content

कोरोना से लड़ने के लिए PM केयर्स फंड में अक्षय कुमार ने अपनी सेविंग्स से दिए 25 करोड़ रुपये

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कोरोना वायरस (CoronaVirus) पर काबू पाने के लिए लगातार प्रयास का रहे हैं. इसी के तहत प्रधानमंत्री ने पीएम केयर्स (PM-CARES) फंड बनाया है. जिसमें हर देशवासी अपनी स्‍वेच्‍छा से मदद कर सकता है. पीएम मोदी ने आज ट्वीट करके लोगों से मदद करने की अपील भी की है.

पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा, ‘यह फंड कोरोना वायरस की वजह से उपजे इन विपरीत परिस्थितियों में जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का जरिया बनेगा.’

अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़ रुपये
पीएम मोदी की अपील के कुछ ही मिनट बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान दिए. अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ‘ये ऐसा वक्त है जब किसी भी इंसान की जान की कीमत सबसे ज्‍यादा है. ऐसे में मदद के लिए हर जरूरी कदम हमें उठाने होंगे. ऐसे अहम वक्त में मैं अपनी सेविंग्स से 25 करोड़ रुपये की मदद करता हूं. क्योंकि अगर जान है तो जहान है.’

इस जंग में हर कोई बन सकता है मददगार
इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में हर कोई मदद कर सकता है. लोगों की भावनाओं का सम्‍मान करने के लिए ही पीएम-केयर फंड बनाया गया है. इसमें दान की कोई सीमा नहीं है और छोटी दान राशि भी स्‍वीकार की जाएगी. लोगों की मदद से हमारी क्षमता बढ़ेगी और इस परिस्थितियों में भी ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों की सहायता हो पाएगी.

पीएम ने देशवासियों से की ये अपील
पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘मैं अपने देशवासियों से अनुरोध करता हूं कि वे पीएम केयर फंड में अपनी इच्‍छा अनुसार दान करें. आने वाले समय में ऐसी परिस्थिति से निपटने में सरकार की मदद होगी. जो लोग बढ़-चढ़ कर दान कर रहे हैं मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं.

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *