Press "Enter" to skip to content

#SAMASTIPUR में प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को बनाया बं’धक, शादी करने की श’र्त पर किया रि’हा

SAMASTIPUR : समस्तीपुर में एक दारोगा को बंध’क बनाने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी अनुसार प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को ग्रामीणों ने बंध’क बना लिया. हालांकि काफी हं’गामा के बाद प्रेमी दारोगा प्रेमिका से शादी करने पर राजी हो गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने बॉ’न्ड बनवाने पर उन्हें मु’क्त किया गया. अब दोनों की 10 दिसम्बर को धूमधाम से शादी होगी. मामला जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र का है, जहाँ झारखण्ड में प्रतिनियुक्त एक दारोगा आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. जिसकी भनक लगते ही ग्रामीण एकजु’ट हो गए और दारोगा को बंध’क बना लिया. 

मिली जानकारी अनुसार शनिवार आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को लड़की के परिजन और ग्रामीणों ने रं’गे हाथ प’कड़ लिया और प्रेमी (दारोगा) को बंधक बना लिया. दारोगा प्रेमी द्वारा मामले की जानकारी परिजनों को दी गई, जिसके बाद दारोगा के परिजन स्थानीय थाने के साथ मौके पर पहुंचे. घटना शनिवार की रात की बताई जा रही है.

लड़की के परिजन और ग्रामीण प्रेमी दारोगा पर शादी का दबा’ब बना रहे थे. पूरी रात यह हाई वो’ल्टेज ड्रा’मा चलता रहा. बाद में प्रेमी दारोगा के शादी के रजामं’दी के बाद बॉन्ड बनकर मु’क्त किया गया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसं’ग चल रहा था. इस मामले में सामा’जिक स्तर पर बनी सहम’ति के बाद 10 दिसम्बर को शादी की तारीख मुक’र्रर की गई है. लेकिन इस मामले में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

Share This Article
More from PoliceMore posts in Police »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *