Press "Enter" to skip to content

छपरा : गड़खा से अप’हृत कई नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने मध्य प्रदेश से किया बरामद

छपरा : गड़खा थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की अप’हरण काण्ड का 24 घंटे के अंदर प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष ईशा गुप्ता ने सफल उद्भेदन किया है। एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि अपहृ’ता के अलावा अनै’तिक व्यापार की अन्य पीड़ि’ताओं को भी मुक्त कराया गया है।

Bihar News Saran SP Chhapra Police Recovered Kidnapped Girl from Singrauli Madhya Pradesh ANN Bihar News: शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की को छपरा से ले गया MP, पुलिस ने सिंगरौली से पकड़ा तो उड़ गए होश

उन्होंने बताया कि गड़खा थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के टिंकू कुमार गिरि ने शादी के नीयत से लड़की के अ’पहरण की बात बताई थी। काण्ड में अपहृ’ता की बरामदगी के लिए सदर अनुमंडल के एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। उसके द्वारा त्वरित कारवाई करते हुए तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर अपहृ’ता को मध्य प्रदेश स्थित सिंगरौली जिले के मोरवां से 24 घंटे के अन्दर स्थानीय थाना के सहयोग से बरामद किया गया।

साथ ही, वहां से अन्य नाबालिग लड़कियों, जिन्हें अनै’तिक व्यापार के लिए रखा गया था उनको रेस्क्यू किया गया है । पुलिस टीम में अपर थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार , सब इंस्पेक्टर अमन अशरफ, सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार व संजय कुमार शामिल थे। वहीं एसपी ने अभिभावकों से अपील की है कि अपने बच्चों को सोशल मीडिया से दूर रखें और विशेष रूप से उनकी गतिविधि पर ध्यान दें जिससे वह गलत दिशा में न जाएं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *